स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेसिंग कार हादसा, 100 फिट बाइक को घसीटा, दंपती सहित मासूम की मौत, जानिए पूरी खबर

bhawani singh

Publish: Sep 21, 2019 13:15 PM | Updated: Sep 21, 2019 13:17 PM

Barmer

- बालोतरा के समदड़ी थाना के होतरड़ा गांव में हुआ हादसा, ग्रामीणों में आक्रोश, पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग

बाड़मेर. समदड़ी थाना क्षेत्र के शनिवार को होतरड़ा गांव में कार रेसिंग के दर्दनाक हादसें में एक दंपती सहित तीन की मौत हो गई। कार रेसिंग जोधपुर से होतरड़ा होकर रानीदेशीपुरा की तरफ जा रही थी। हादसें के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त कर शव उठाने से इनकार कर दिया।


पुलिस के अनुसार होतरड़ा गांव में शनिवार सुबह दो कंपनी की लग्जरी कारों की रेसिंग थी। इस दौरान तेजगति व लापरवाही पूवर्क एक लग्जरी कार ने बाइक को चपेट में लिया। हादसें में होतरड़ा गांव निवासी नेमीचंद पुत्र मसराराम, पत्नी पुष्पादेवी व 15 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यह तीनों सुबह बाइक पर सवार होकर खेत जा रहा थे। इस दौरान हादसा हो गया। हादसें के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने आक्रोश व्यक्त करते हुए कार्यवाही मांग की। परिजन ने शव उठाने से इनकार कर दिया। परिजनों ने कहा कि कंपनी के अधिकारियों को तत्काल मौके पर बुलाया जाए। पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा व एक जने को सरकारी नौकरी दी जाए। ग्रामीणों ने रोष जाहिर करते हुए कहा कि लग्जरी कार को इतनी स्पीड में रेंसिग करने के लिए प्रशासन ने क्यों इजाजत दी? अब प्रशासन परिवार को उचित मुआवजा दिलाए।


100 फिट बाइक को घसीटा
भिड़त इतनी तेज थी कि बाइक-कार के परचखे उड़ गए। हादसें के दौरान कार ने करीब 100 फिट तक बाइक को घसीटा। हादसें के दौरान बाइक पर सवार लोग उछल कर दूर गिर गए। भिषण हादसें के बाद घटनास्थल पर शव बिखरे देख लोगों का कलेजा कांप गया।


तहसीलदार-डिप्टी पहुंचे घटनास्थल
हादसें की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार, डिप्टी छुगसिह सोढ़ा, थानाधिकारी भूट्टाराम, मण्डली थानाधिकारी हरचंद देवासी सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने समझाइस कर परिजनों को शांत करवाया है। हालांकि शव नहीं उठाए गए।