स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोलेरो लूट प्रकरण में सफलता, आरोपी गिरफ्तार

Moola Ram Choudhary

Publish: Nov 08, 2019 19:29 PM | Updated: Nov 08, 2019 19:29 PM

Barmer

- मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
- दस दिन पूर्व पाटियाल गांव की सरहद में हुई थी लूट की वारदात

- पुलिस ने उसी दिन लावारिस हालत में गाड़ी को किया था बरामद

बालोतरा. क्षेत्र के पाटियाल गांव की सरहद से दस दिन पूर्व बोलेरो गाड़ी लूटने के दो आरोपियों को पचपदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को न्यायालय ने रिमांड पर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

पचपदरा थानाधिकारी सुखाराम बिश्नोई ने बताया कि 27 अक्टूबर को दीपावली की शाम को रिछोली निवासी जबार खां बालोतरा शहर के टैक्सी स्टैंड से सवारियों को लापूंदड़ा गांव छोडऩे के लिए गया था।

सवारियों को छोडऩे के बाद वापसी के दौरान पाटियाल गांव की सरहद में हनुमान मंदिर के पास बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने रास्ता रोककर उससे बोलेरो गाड़ी, मोबाइल फोन, 31,500 रुपए व अन्य कागजात लूट लिए।

सूचना मिलने पर पचपदरा पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की। पकड़े जाने के भय से बदमाशों ने पाटियाल के हरचंद टांका गांव में सुनसान स्थान पर बोलेरो गाड़ी को लावारिस छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर चालक जबार खां की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज किया।

मामले में पुलिस ने लूट के आरोपी ओमप्रकाश पुत्र बुद्धाराम जाट निवासी सारणों की बेरी, साजियाली रूपजी राजाबेरी व गुल्लाराम पुत्र बांकाराम जाट निवासी आकड़ली बक्सीराम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों को पचपदरा न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर दोनों को रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने इस मामले में चार दिन पूर्व जेठाराम पुत्र पुरखाराम जाट, नरेश पुत्र राजूराम जाट निवासी पाटियाल व हड़ुमानराम पुत्र देवाराम जाट निवासी लापूंदड़ा को गिरफ्तार किया। जेठाराम के कब्जे से पुलिस ने चालक से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया था।

ये रहे टीम में शामिल

थानाधिकारी सुखाराम बिश्नोई के नेतृत्व में गठित विशेष टीम में एएसआइ अमराराम, धन्नाराम, पदमपुरी, भोमाराम, रेखाराम, चेनाराम, नेमाराम, देबूसिंह पूनिया, अशोक कुमार व संतोष शामिल थे।

[MORE_ADVERTISE1]