स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाड़मेर के पीजी कॉलेज में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ, अब ये है चुनावी रण में

Mahendra Trivedi

Publish: Aug 23, 2019 19:42 PM | Updated: Aug 23, 2019 19:42 PM

Barmer

छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को नाम वापस लेने के बाद बाड़मेर के पीजी महाविद्यालय में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। महाविद्यालय में चार पदों के लिए 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में डटे हुए हैं।

बाड़मेर. छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को नाम वापस लेने के बाद बाड़मेर के पीजी महाविद्यालय में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। महाविद्यालय में चार पदों के लिए 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में डटे हुए हैं।

महाविद्यालय प्राचार्य पांचाराम चौधरी ने बताया कि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए कमला, दीपेंद्र और नरपतराम दौड़ में है। उपाध्यक्ष पद के लिए अभिमन्यु, गणेश कुमार और लक्ष्मण चौधरी चुनावी मैदान में है।

वही महासचिव पद के लिए सबसे ज्यादा 6 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। यहा महासचिव पद के लिए इकबाल खान, करिश्मा, किशनलाल, प्रेमाराम और विनय ठक्कर अपनी किस्मत आजमा रहे है।

संयुक्त सचिव पद के लिए इंद्राराम, देवेंद्र कुमार, रमेश कुमार, हरचंदराम और हरदेव नेहरा मैदान में है। महाविद्यालय में 27 को मतदान और 28 अगस्त को मतगणना होगी।

और इधर...

दो दिवसीय वार्षिक अधिवेशन शुरू

बायतु. स्काउट व गाइड स्थानीय संघ बायतु का दो दिवसीय वार्षिक अधिवेशन गुरुवार को स्थानीय संघ कार्यालय राबाउमावि बायतु में शुरू हुआ। इसमें संघ सचिव जेहाराम चौधरी ने कहा कि स्काउट संगठन मुस्तैदी से नन्हे बच्चों से लेकर युवाओं में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से शारिरिक, बौद्धिक व मानसिक विकास का काम करता है।

विद्यार्थी कड़ी मेहनत कर अध्ययन करें साथ ही स्काउटिंग जैसी गतिविधियों में भाग लेकर अपना सर्वांगीण विकास करें। इस दौरान सहायक लीडर ट्रेनर गोपाल गर्ग, ट्रेनिंग काउंसलर चूनाराम कोडेचा, सवाईसिंह भाटी, जेताराम सारण, रिड़मलराम जांणी, उल्लास ओपन स्काउट ग्रुप यूनीट लीडर गणपत चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे।