स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाड़मेर में रोडवेज महिला परिचालक से बदसलूकी, आरोपी गिरफ्तार

bhawani singh

Publish: Aug 14, 2019 12:23 PM | Updated: Aug 14, 2019 12:23 PM

Barmer

- चौहटन फाटक पर रोडवेज बस में हुई घटना-युवक करता रहा गाली-गलौच

 

बाड़मेर. शहर के चौहटन सर्कल पर मंगलवार को शराब के नशे में रोडवेज Roadways बस में चढ़े एक व्यक्ति को नीचे उतारने पर महिला परिचालक से बदसलूकी का मामला सामने आया है। परिचालक ने उसे नीचे उतारा तो अभद्र व्यवहार व गाली-गलौच करने लगा। इस बीच कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची।


चौहटन-बाड़मेर के बीच चलने वाली रोडवेज बस चौहटन सर्कल पर रूकी हुई थी। यहां से शराब के नशे में एक व्यक्ति बस में सवार हो गया। कुछ देर में महिला परिचालक से उलझ गया। चौहटन फाटक पर उसे बस से उतार दिया। गुस्साए युवक ने महिला परिचालक के साथ बदसलूकी करते हुए पैर खींचकर उसे गिरने का प्रयास किया। लोगों ने बीच-बचाव कर उसे पकडा़ तथा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी चंद्रप्रकाश पुत्र धर्माराम निवासी नांद को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

 

राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज
महिला थानाधिकारी सत्यप्रकाशसिंह ने बताया कि बाड़मेर रोडवेज महिला परिचालक की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी चंद्रप्रकाश के खिलाफ राजकार्य में बाधा व अभद्र व्यवहार का मामला दर्ज किया है।

 

दिनदहाड़े हुआ घटनाक्रम
बाड़मेर शहर में दिनदहाड़े हुए प्रकरण ने महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। यहां रोडवेज में हुए घटनाक्रम ने महिला सुरक्षा की पोल खोल दी।