स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महावीर नगर में देर रात एक दर्जन वाहनों में तोडफ़ोड़

Moola Ram Choudhary

Publish: Nov 08, 2019 15:45 PM | Updated: Nov 08, 2019 15:45 PM

Barmer

-पुलिस गश्त पर सवाल, लोगों में रोष, कोतवाली में दी रिपोर्ट

बाड़मेर. शहर के महावीर नगर में बुधवार देर रात को अज्ञात लोगों ने घर के आगे खड़े दर्जनों वाहनों में तोडफ़ोड़ की। पीडि़तों ने गुरुवार को कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दी।

घटना को लेकर मोहल्लेवासियों ने पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठाए। शहर कोतवाल रामप्रतापसिंह चारण ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर गुरुवार शाम को घटना स्थल का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान वाहनों में तोडफ़ोड़ होना पाया गया। पुलिस आसपास के कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े...

खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट की

बाड़मेर. शिव काश्मीर ग्राम पंचायत के राजस्व गांव गोरियों का तला निवासी एक महिला ने पांच जनों के खिलाफ खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि हड़मानाराम पुत्र पूनमाराम, घंमडाराम पुत्र पूराराम, ताराराम पुत्र हड़मानाराम, बालूराम व ठाकराराम पुत्र घंमडाराम ने उसके खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर कब्जा करने लगे। मना करने पर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की।

खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट की

बाड़मेर. शिव क्षेत्र के कायम की बस्ती निवासी एक जने ने माधे का तला निवासी चार जनों के खिलाफ उसके खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार मेदा खां पुत्र गुलाब खां ने रिपोर्ट में बताया कि उसका खातेदारी खेत माधे का तला सरहद में है। वहां गुरुवार को माधे का तला निवासी रूपाराम पुत्र मंगलाराम, केवलाराम पुत्र हेमाराम, जगदीश पुत्र मंगलाराम, थानाराम पुत्र जियाराम मेघवाल ने एकराय होकर अनाधिकृत प्रवेश कर खेत से निकल रही पानी की लाइन खोदकर तोडफ़ोड़ करने लगे। मना करने पर गाली- गलौज करने के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

[MORE_ADVERTISE1]