स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मासूम छात्र को लोहे के पाइप से पीटा, हाथ-पांव में चोटें

Mahendra Trivedi

Publish: Nov 07, 2019 12:54 PM | Updated: Nov 07, 2019 12:54 PM

Barmer

- एएसपी ने सुनी पीडि़त परिवार की दास्तां
- मां की रिपोर्ट पर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज

बाड़मेर. शहर के बदलेव नगर स्थित डूंगर विद्यापीठ स्कूल में एक मासूम छात्र के गृहकार्य अधूरा रहने पर स्कूल प्रबंधक ने लोहे के पाइप से जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद मासूम की हालत खराब हो गई। परिजन उसे लेकर बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

सदर थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि बलदेव नगर निवासी छात्र की मां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि डूंगर विद्यापीठ स्कूल में उसका पुत्र कक्षा ग्यारह में पढ़ता है।

उसे बुखार आने पर गत 19 अक्टूबर से अवकाश पर था। इस कारण उसका गृहकार्य अधूरा रह गया। इससे नाराज स्कूल प्रबंधक जगदीश ने उसके पुत्र को लोहे की पाइप से हाथों व पांव पर वार किए। इससे गंभीर चोट आई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

सभी बच्चों के सामने पीटा

छात्र ने एएसपी को बताया कि मुझे लोहे के पाइप से सभी बच्चो के सामने पीटा गया। हाथ पांव पर खून जमा हो गया है। पीडि़त परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई।

- मेडिकल करवाया है

पीडि़त छात्र व उसकी मां आए थे। रिपोर्ट के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छात्र के हाथ-पांव में चोट के निशान थे। मेडिकल करवा दिया। नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

- खींवसिंह भाटी, एएसपी बाड़मेर

[MORE_ADVERTISE1]