स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मूक बधिर विद्यार्थियों के साथ मनाया...देखिये वीडियो

Moola Ram Choudhary

Publish: Sep 15, 2019 22:37 PM | Updated: Sep 15, 2019 22:37 PM

Barmer

मूक बधिर विद्यार्थियों के साथ सेवा सप्ताह का शुभारम्भ

बाड़मेर. भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री के जन्म दिवस (Prime Minister's Birthday) पर होने वाले सेवा सप्ताह का शुभारम्भ शनिवार को सत्य सांई अंध एंव मूक बधिर विद्यालय में हुआ। विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों ने अलग-अलग तरीके से भगवान के भजनों और गीतों की भावविभोर प्रस्तुतियां दी।

इन मासूमो की प्रस्तुति पर हर कोई दंग रह गया। आयोजन में कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Minister of State for Agriculture) ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कला किसी भी चीज की मोहताज नहीं होती। इन बच्चों को देखने के बाद तो हम यही कहेंगे कि जिस तरीके प्रतिभा इन बच्चों में है वह आम बच्चों में नही होती।

इस दौरान सांसद व केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Chaudhary) ने विद्यार्थियों की ओर से प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना की।

कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बच्चों को अपने हाथो से खाना खिलाया और बच्चो के साथ बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं और नेताओं भी ने साथ में खाना खाया।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, सेवा सप्ताह जोधपुर संभाग संयोजक प्रियंका चौधरी, जिला महामंत्री बालाराम मूंढ, पूर्व जिलाध्यक्ष मेजर पर्वतसिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जितेंद्रसिंह, मोहन देथा, स्वरुपसिंह खारा, मोहन कुर्डिय़ा, प्रकाश सर्राफ , बादलसिंह, बलवंतसिंह भाटी, कालू जांगिड़, धनराज सोनी, रमेश इंदा, मांगीलाल, देवीलाल कुमावत आदि मौजूद रहे।