स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाड़मेर में हॉकी का रोमांच, खिलाड़ी दिखा रहे दमखम

Mahendra Trivedi

Publish: Sep 15, 2019 11:12 AM | Updated: Sep 15, 2019 21:41 PM

Barmer

बाड़मेर में राज्य (state) भर से आई टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस दौरान जब स्टेशन रोड स्कूल (station road school) में मेजबान बाड़मेर व बारां के बीच हॉकी मैच (hockey match) खेला गया तो दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था।

बाड़मेर. बाड़मेर (barmer) में चल रही 17 वर्षीय हॉकी खेलकूद प्रतियोगिता (state level hockey tournament) के तहत दूसरे दिन शनिवार को भी खेल (sport)प्रे मियों के लिए उत्साह का दिन रहा। यहां पर राज्य (state) भर से आई टीमों (team) ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस दौरान जब स्टेशन रोड स्कूल में मेजबान बाड़मेर व बारां के बीच मैच खेला गया तो दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। दर्शकों ने चक दे बाड़मेर व थार के वीर के नारे लगाकर खिलाडिय़ों में जोश का संचार किया। इस दौरान बाड़मेर ने लीग मैच (league match) में लगातार दूसरी जीत हासिल करते हुए बारां को 21-0 से पराजित कर सुपर 8 में अपनी जगह बनाई।
ये रहे परिणाम
प्रतियोगिता के रिजल्ट अंकन प्रभारी सवाई सिंह इन्दा ने बताया कि सुबह के मैच में
श्रीगंगानगर व सिरोही का मैच 2-2 से बराबर रहा, सत्रपर्यन्त कोटा ने झुंझुनू 8-0 से, अजमेर ने जोधपुर को 3-0 से, अलवर ने डूंगरपुर को 21-0 से, नागौर ने चुरू को 5-1 से, सीकर ने राजसमन्द को 4-3 से, पाली ने सत्रपर्यन्त उदयपुर को 5-0 से व बांरा ने जैसलमेर को 4-0 से हराया।
शाम के मैच के परिणाम
इसी प्रकार झुंझुनू ने डूंगरपुर को 1-0 से , बाड़मेर ने बांरा को 21-0 से, चुरू ने बीकानेर को 1-0 से, हनुमानगढ़ ने अजमेर को 7-0 से, सत्रपर्यन्त उदयपुर टोंक का मैच 0-0 से बराबर रहा, नागौर ने जालोर को 9-0 से, जोधपुर ने उदयपुर को 4-0 से, सत्रपर्यन्त कोटा ने जयपुर प्रथम को 2-0 से ने हराया।