स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चार आंतकियों के घुसने की आशंका के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट, लेकिन पुलिस अब भी लापरवाह

abdul bari

Publish: Aug 24, 2019 19:40 PM | Updated: Aug 25, 2019 01:33 AM

Barmer

गुजरात बॉर्डर से सटे राजस्थान में चार अफगानी आंतकियों के घुसने की आशंका ( terrorist intrusion in rajasthan ) के बाद प्रदेशभर में हाई अलर्ट ( High alert in rajasthan ) किया गया है। वहीं राजस्थान के सीमावर्ती इलाके भी हाई अलर्ट मोड़ पर हैं।

बाड़मेर
गुजरात बॉर्डर से सटे राजस्थान में चार अफगानी आंतकियों के घुसने की आशंका ( terrorist intrusion in rajasthan ) के बाद प्रदेशभर में हाई अलर्ट ( High alert in rajasthan ) किया गया है। वहीं राजस्थान के सीमावर्ती इलाके भी हाई अलर्ट मोड़ पर हैं। सीमावर्ती बाड़मेर जिले में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है।

बाड़मेर पुलिस निष्क्रिय

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिंह भाटी ने बताया कि खुफिया एजेंसी एव पुलिस मुख्यालय से इनपुट मिला है कि चार अफगानी आतंकी गुजरात बॉर्डर से राजस्थान में घुसे हैं जिस पर बाड़मेर पुलिस द्वारा आंतकी का स्केच जारी किया गया है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बाड़मेर पुलिस द्वारा अभी तक छानबीन शुरू नही की गई है। और मामले में अभी तक बाड़मेर पुलिस ( barmer police ) निष्क्रिय नजर आ रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों में भी एक संदिग्ध स्कार्पियो बाड़मेर शहर भर में काले कांच और आर्मी स्टाइल में नम्बर प्लेट लगा कर घूम रही थी। लेकिन यहां बाड़मेर पुलिस की लापरवाही सामने आई और पुलिस को इस मामले की भनक तक नही लगी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

बच्चा चोर गिरोह की अफवाह ज़ोरो पर: पीने का पानी मांगने आई महिला पर आरोप लगाकर पीटा, अस्पताल में भर्ती


बदमाशों ने फायरिंग कर पुलिस को दौड़ाया, नाकाबंदी के दौरान नदी में छोड़ी कार और पैदल ही भागे

 

 

नाकाबंदी के दौरान गांजे की गंध के चलते पकड़ा गया ट्रक, 27 लाख रपए की कीमत का 182 किलो गांजा जब्त