स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेसिंग कार की चपेट में आई दंपति, दर्दनाक हादसे में बच्चे की भी मौत, देखते ही कांप गया कलेजा

Dinesh Saini

Publish: Sep 21, 2019 12:03 PM | Updated: Sep 21, 2019 13:24 PM

Barmer

Road Accident in Rajasthan: बाड़मेर जिले के समदड़ी में आज शनिवार को दर्दनाक हादसे ( Road Accident ) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होतरडी नाड़ी के पास हुआ...

- हादसा इतना भीषण था कि पति-पत्नी सहित बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के समदड़ी में आज शनिवार को दर्दनाक हादसे ( Road Accident in Rajasthan ) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होतरडी नाड़ी के पास हुआ। जोधपुर से होतरडा होकर रानीदेशीपुरा की ओर निकल रही एक कम्पनी की वाहन रेस के दौरान तेज गति से चल रही गाड़ी ने बाइक पर जा रही दम्पति को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि इसमें पति-पत्नी सहित एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर के बाद बाइक भी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। तीनों के शव सडक़ पर इधर-उधर पड़े रहे। घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने शव उठाने से इनकार कर दिया और प्रशासन को मौके पर बुलाने अड़ गए।

वहीं एक दूसरी घटना में बालोतरा मेंअसाड़ा गांव के मेगाहाइवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक रामसिंह निवासी असाड़ा के शव को क़ब्ज़े में लिया और ट्रक व बाइक को जब्त किया।

बाड़मेर के समदड़ी में ही कांगो फीवर ( congo fever in rajasthan ) स्पेन्स बुखार ने एक बच्चे की जान ले ली। बाड़मेर जिले का यह पहला मामला जेठन्तरी गांव में सामने आया है। मरीज राहुल दास का जोधपुर में उपचार चल रहा था। कांगो फीवर पॉजिटिव स्पेन्स की पुष्टि होने पर अहमदाबाद अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

Read More : निकाय चुनाव से पहले सचिन पायलट को अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर आई ये बड़ी खबर


पाली: बस पलटी
वहीं इधर... पाली में सादडी डुठारिया में एक बस पलट गई। जिसमें 25-30 यात्री घालय हो गए। आज सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर जोधपुर से प्रतापगढ़ जाने वाली यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी चोटिल हुए यात्रियों को उपचार के लिए अस्ताल पहुंचाया।