स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नामांकन के आखिरी दिन आवेदन करने उमड़े प्रत्याशी

Dileep Kumar Dave

Publish: Nov 05, 2019 23:27 PM | Updated: Nov 05, 2019 23:27 PM

Barmer

आखिरी दिन 202 आवेदन जमा, दिन भर लगा रहा तांता


बालोतरा.

नगर परिषद चुनाव को लेकर मंगलवार को नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन होने पर बड़ी संख्या में प्रत्याशियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय में नामांकन पत्र प्रस्तुत किए। पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व सर्मथकों के साथ उन्होंने गाजे,बाजे से नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। इस पर मध्यान्ह तक उपखंड कार्यालय परिसर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी रही। चुनाव को लेकर 331 जनों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किए।
उपखंड कार्यालय में सुबह 10.30 बजे शुरू हुए नामांकन कार्य से पहले ही बड़ी संख्या में लोग नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। सुबह 11 बजे उपखंड अधिकारी कार्यालय प्रत्याशियों व सर्मथकों की भीड़ से खचाखच भर गया। इस दौरान प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने उपखण्ड अधिकारी के समक्ष आवेदन किए।

आखिरी दिन 202 जनों ने किया नामांकन दाखिल - चुनाव नामांकन के आखिरी दिन बड़ी संख्या में प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने पहुंचे। 202 जनों ने नामांकन किया। इस पर पूरे समय तक उपखंड कार्यालय में भारी भीड़ रही। इस अवसर पर विधायक मदन प्रजापत व बड़ी संख्या में प्रबुद्धजन मौजूद थे।

331 जनों ने किए आवेदन-नगर निकाय चुनाव को लेकर 1 नवम्बर से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया को लेकर आमजन में अपार उत्साह देखने को नजर आया। प्रथम दिन 4 जनों ने व दूसरे दिन 16 जनों ने आवेदन किया। रविवार अवकाश को लेकर नामांकन नहीं हुए। सोमवार को 109 जनों व मंगलवार को 202 जनों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किए। आखिरी दिन तक 331 जनों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किए।
2 हजार के सिक्के लेकर पहुंचा प्रत्याशी-नामांकन के आखिरी दिन नामांकन पत्र प्रस्तुत करने के लिए वार्ड दस से निर्दलीय प्रत्याशी भरत माली नामांकन रसीद कटवाने के लिए एक एक हजार रुपए के दो हजार के सिक्के लेकर पहुंचा। इस पर इन्हें गिनने को लेकर कार्मिकों को मेहनत करनी पड़ी।

[MORE_ADVERTISE1]