स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाड़मेर हिट एंड रन का मामला: दूसरे दिन भी नहीं उठाए शव, अर्जुन अवार्डी गौरव गिल के खिलाफ मामला दर्ज

kamlesh sharma

Publish: Sep 22, 2019 14:45 PM | Updated: Sep 22, 2019 15:03 PM

Barmer

Barmer hit and run case: इण्डियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप के तहत आयोजित वाहन रेसिंग में बाइक सवार पति-पत्नी व बेटे की दर्दनाक मौत के मामलेे में पुलिस ने हिट एंड रन का मामला मानते हुए आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

बाड़मेर। इण्डियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप के तहत आयोजित वाहन रेसिंग में समदड़ी थाना क्षेत्र के होतरड़ा गांव में बाइक सवार पति-पत्नी व बेटे की दर्दनाक मौत के मामलेे में पुलिस ने हिट एंड रन का मामला मानते हुए आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

समदड़ी थाना पुलिस के अनुसार आरोपी जी.गिल निवासी नई दिल्ली, एम.शरीफ निवासी नई दिल्ली सहित पांच कंपनियों के खिलाफ धारा 304 गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि मुख्य आरोपी अर्जुन अवार्डी कार रेसर गौरव गिल को बनाया है।

रेसिंग कार ने बच्चे सहित दम्पती को कुचला, 100 फीट तक घसीटा, दर्दनाक मौत

28 घण्टे बीते, नहीं उठाया शव
परिजन व ग्रामीण मुआवजा, सरकारी नौकरी व लापरवाही बरतने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। पिछले 28 घण्टों से शव घटनास्थल पर ही है। जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों की ओर से लगातार वार्ता कर समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं। देर रात काफी समझाने के बाद परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

अधिकारियों की लापरवाही आई सामने
इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप के लिए 27 अगस्त को जिला कलक्टर को पत्र भेजकर अनुमति मांगी थी। इस पर जिला कलक्टर ने स्वीकृति जारी कर पुलिस अधीक्षक व पचपदरा, सिवाना उपखण्ड अधिकारी को समन्वय बनाते हुए सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी दी थी। इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारी कार रेस को लेकर अनभिज्ञ बने रहे और होतरड़ा गांव में बड़ा हादसा हो गया।

रेसिंग कार हादसा, 100 फिट बाइक को घसीटा, दंपती सहित मासूम की मौत, जानिए पूरी खबर