स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आपसी रंजिश को लेकर हमला, एक गंभीर घायल

Moola Ram Choudhary

Publish: Dec 07, 2019 18:20 PM | Updated: Dec 07, 2019 18:20 PM

Barmer

गुड़ामालानी क्षेत्र के रामजी का गोल चौकी अन्तर्गत गांधव कला सड़क पर रंजिश को लेकर घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया।

बाड़मेर. गुड़ामालानी क्षेत्र के रामजी का गोल चौकी अन्तर्गत गांधव कला सड़क पर रंजिश को लेकर घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया।इसकी सूचना पर पुलिस ने उसे गुड़ामालानी अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रैफर किया गया।

रामजी का गोल चौकी प्रभारी तेजूसिंह ने बताया कि संतोष पुत्र हेमराज बिश्नोई निवासी गांधव कला ने बयान में बताया कि वह अपना वाहन लेकर गांधव कला जा रहा था।

इस दौरान सड़क के बीचों-बीच खड़ी मोटर साइकिल को हटाकर अपनी गाड़ी निकालने गया तो घात लगाकर बैठे कुछ आरोपियों ने पीछे से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसको लेकर देररात तक मामला दर्ज नहीं हो पाया।

ये भी पढ़े...

लूट के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बालोतरा. पचपदरा पुलिस ने पान मसाला लूट के मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सुखराम विश्रोई ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार देररात लूट के मामले में मोहनराम विश्रोई डोली, राकेश विश्रोई राजीवनगर जोधपुर व मुकेश सिंधी प्रतापनगर जोधपुर को गिरफ्तार किया।

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को लादूराम को गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। ज्ञात रहे कि इन आरोपियों ने 16 नवम्बर को जोधपुर से बालोतरा की ओर पान मसाला से भरे ट्रक को लूटा था।

विषाक्त पदार्थ खाने से महिला की मौत

समदड़ी. विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से उपचार के दौरान जोधपुर में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मोहनी देवी पत्नी गणपतराम निवासी मोतीसरा ने अपने घर मे विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।

तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे समदड़ी अस्पताल लेकर आए। हालात गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जोधपुर रैफर किया। मथुरादास माधुर अस्पताल जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना पर थानाधिकारी मीठाराम चौहान भी अस्पताल पहुंचे। शनिवार को पोस्टमार्टम पर शव परिजन को सौंपा जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]