स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साक्षी-अजितेश प्रेम-विवाह मामला: 15 दिन बाद लौटे अजितेश के परिजन, खुद को घर में किया कैद

jitendra verma

Publish: Jul 20, 2019 16:34 PM | Updated: Jul 20, 2019 16:34 PM

Bareilly

अजितेश के घर वालों ने किसी से बात नहीं की और वो मीडिया कर्मियों के किसी भी सवाल का जवाब दिए बगैर ही घर में दाखिल हो गए।

बरेली। साक्षी-अजितेश के प्रेम विवाह के कारण बंद पड़ा अजितेश का घर 15 दिन बाद खुला। अजितेश के दादा-दादी और उसकी बहन 15 दिन बाद वीर सावरकर नगर कॉलोनी के अपने मकान पहुंचे और मकान का ताला खोला गया। मकान का ताला खुलते ही चर्चा का बाजार गर्म हो गया कि साक्षी और अजितेश बरेली आ गए हैं लेकिन बाद में पता चला कि अजितेश के दादा-दादी और उसकी बहन अपने घर पहुंची है। हालाँकि घर पहुंचने पर अजितेश के घर वालों ने किसी से बात नहीं की और वो मीडिया कर्मियों के किसी भी सवाल का जवाब दिए बगैर ही घर में दाखिल हो गए।

ये भी पढ़ें

साक्षी अजितेश प्रकरण में नया मोड़, अब विधायक की जान को खतरा, आडियो वायरल

Ajitesh's family Returned Home after 15 days

चुप चाप घर में हुए दाखिल

अजितेश ajitesh kumar तीन जुलाई को बिथरी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी sakshi mishra के साथ बरेली से चला गया था और चार जुलाई को दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों ने वीडियो वायरल कर खुद को जान का खतरा बताया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद अजितेश के घर पर पुलिस तैनात कर दी गई थी और आज भी अजितेश के घर पर पुलिस का पहरा बैठा हुआ है। तीन जुलाई से ही अजितेश के घर पर ताला लगा हुआ था। दोपहर में अचानक अजितेश के दादा मोहन लाल, दादी सुशीला देवी और अजितेश की बहन अवंतिका और अजितेश की बुआ की बेटी घर लौटी। बरेली आने पर सभी लोग चुपचाप घर के भीतर दाखिल हुए गए और घर अंदर से बंद कर लिया। अजितेश के परिवार ने कोई भी बात करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें

साक्षी विवाह प्रकरण में विधायक श्यामबिहारी की कथित चैट वायरल, विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर

Ajitesh's family Returned Home after 15 days

नजर भी नहीं उठाई
घर पहुंचने पर चारों लोग चुपचाप घर के भीतर दाखिल हो गए उन्होंने पड़ोसियों और मीडिया से बात करना तो दूर किसी की तरफ नजर उठा कर देखा भी नहीं। साक्षी और अजितेश के प्रेम विवाह के बाद जब ये मामला सुर्ख़ियों में आया तो अजितेश के परिवार के लोग घर पर ताला लगा कर रिश्तेदारी में चले गए थे। ये लोग टैक्सी से वापस घर आए और घर के भीतर दाखिल हो गए। टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि वो टूंडला से बुकिंग लेकर आया है।

ये भी पढ़ें

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक पिता बने जान के दुश्मन तो बेटी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

Ajitesh's family Returned Home after 15 days

क्या है मामला

बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा bjp mla rajesh mishra की बेटी साक्षी मिश्रा और दलित युवक अजितेश ने चार जुलाई को प्रेम विवाह कर लिया था। प्रेम विवाह करने के बाद दोनों ने विधायक और विधायक के करीबी लोगों से जान का खतरा बताते हुए वीडियो वायरल किया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद अजितेश और साक्षी को हाई कोर्ट के आदेश पर सुरक्षा मुहैया कराई गई है और अजितेश के घर पर भी पुलिस को तैनात किया गया है।