स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

aaj ka rashifal 21 जुलाई : आज इन तीन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ, जानिए आपका राशिफल

jitendra verma

Publish: Jul 21, 2019 05:30 AM | Updated: Jul 20, 2019 18:27 PM

Bareilly

aaj ka rashifal जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ का है। आज आपको व्यापारिक लाभ और धर्म का लाभ प्राप्त हो सकता है।मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुख में थोड़ी कमी रहेगी।

वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

वृष राशि के जातकों को आज अपने व्यापार में जिम्मेदारी के साथ काम करने की आवश्यकता है। थोड़ी सी भी लापरवाही आपको बड़ा नुकसान दे सकती है। लाभ आपके हाथ से जा सकता है। आज आपको धर्म का लाभ हो सकता है। शरीर में थकान बनी रहेगी। फिर भी आलस्य से बचें। सूर्य की आराधना करने से आपके शरीर में ऊर्जा का संचार होगा।

मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन असमंजस भरा होगा। आप कोई ठोस फैसला नहीं ले पाएंगे। मन विचलित रहेगा।धर्म के प्रति रुचि रहेगी। आपको कुसंग से बचने का प्रयास करना चाहिए। आज भाग्य से धन की प्राप्ति हो सकती है।


कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)


कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं है। मन व शरीर परेशान रहेगा। शरीर में दर्द रहेगा। कोई पुराना रोग आज पीड़ित कर सकता है। आज आपको कई प्रकार की चिंताएं घेरे रहेंगी। शरीर में ऊर्जा की कमी रहेगी।

सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातक का आज जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। इस लिए मौन धारण करें।
आज बुद्धि से काम लेते हुए शांत रहने में ही होशियारी है। तभी घर गृहस्थी चलेगी।

कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)


कन्या राशि के जातक आज अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें शत्रु आपको कष्ट पहुंचा सकता है। रोग बढ़ेंगे। लाभ में कमी रहेगी। शनि का दान करें। पीपल के वृक्षों का जगह-जगह रोपण करें और उस में जल दें। तब घरेलू कलह में शांति होगी।

तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों के लिए आज विद्या शिक्षा में आलस्य रहे। आपको मित्रों की चालों को समझने और उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है। व्यापार सामान्य उत्तम रहेगा। लाभ की स्थिति रहेगी।

वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों का स्वामी मंगल ग्रह है वह अभी नीच स्थिति में है इसलिए परिश्रम आपको अधिक करना पड़ेगा तब आपके कोई काम बनेंगे। सरकारी कार्यों से लाभ लेने की योजनाएं सफल रहेंगी। अधिकारी आपके हित में ही सोचेंगे।

धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों के लिए आज परिश्रम भरा दिन है। शरीर में आलस्य की अधिकता रहेगी। शरीर में कष्ट भी रहेगा। धन की व्यवस्था कैसे हो इसकी मानसिक चिंता भी रहेगी।


मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों को आज कुछ लाभ हो सकता है। उनका लाभ का दिन है। धर्म का भी आज लाभ होगा। वाणी का प्रभाव होगा। छोटी यात्रा हो सकती है। कुटुंब का सहयोग मिलेगा।

कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों को आज कुछ लाभ होगा। रोग से कष्ट हो सकता है। व्यापारिक स्थिति सामान्य लाभकारी रहेंगी। कुछ अचानक लाभ जैसा भी हो सकता है।

 

मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)


मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा नहीं है। उनका संतान से मन खिन्न रह सकता है। पढ़ने में आज अच्छा मन नही लगेगा। आज खर्च अधिक रहेगा और लाभ कम रहेगा। बड़े सौदे ना करें हानि हो सकती है

प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे
9837235505