स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भारी पड़ गया टोकना, पुलिसकर्मी को युवक ने मारा सरेआम जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

kamlesh sharma

Publish: Sep 04, 2019 19:08 PM | Updated: Sep 04, 2019 19:08 PM

Baran

शहर के तेल फैक्ट्री रेलवे फाटक पर दो जनों ने एक यातायात पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों में कुछ देर तक हाथापाई हुई।

बारां। शहर के तेल फैक्ट्री रेलवे फाटक पर दो जनों ने एक यातायात पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों में कुछ देर तक हाथापाई हुई। मौके पर मौजूद लोग दोनों पक्षों को उकसाने में लगे रहे तो कई लोगों ने मारपीट के इस क्लाइमेस को मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। बाद में जब वारदात का एक वीडियो शरह में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और पुलिसकर्मी से मारपीट करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट का मुकदमा दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रेलवे फाटक बंद था। इसी दौरान तालाब पाड़ा निवासी अनवर ने उसकी बाइक रेलवे फाटक से सटाकर खड़ी कर दी। इस दौरान वहां मौजूद यातायात पुलिस के कांस्टेबल ग्यारसीलाल ने उसे बाइक साइड में लगाने को कहा। पुलिसकर्मी का कहना था कि ऐसे बाइक खड़ी करने से फाटक खुलने के बाद अन्य वाहन चालकों को परेशानी होगी। इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई तथा युवक अनवर ने गाली गलौच शुरू कर दी।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को उकसाना शुरू कर दिया। इसी दरम्यान अनवर आपा खो बैठा तथा उसने पुलिस जवान ग्यारसीलाल के गाल पर करार तमाचा जड़ दिया।

अचानक हुए इस हमले से पुलिसकर्मी सन्न रह गया तथा उसकी टोपी भी जमीन पर गिर गई। बाद में पुलिस कर्मी ग्यारसीलाल ने भी अनवर को थप्पड़ मारा तो दोनों फिर से भिड़ गए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पर अनवर व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें आरोपी अनवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है।

फिर हरकत में आए
वारदात के दौरान वहां रूके कई वाहन चालक दोनों पक्षों को उकसाने में लगे रहे तो कुछ लोग इस मारपीट का वीडियो बनाने में मशगूल हो गए। अनवर का साथी बाइक पर गैस सिलेंडर लेकर बैठा हुआ था। इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। उनके निर्देश पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू की गई। दोपहर बाद आरोपी अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।