स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Big news--घर सूना छोड़ घूमने जाना पड़ गया महंगा, फिल्मी स्टाइल में माल लेकर भाग रहे चोर खुद ही दबोचने पड़ गए

Shiv Bhan Singh

Publish: Aug 11, 2019 20:10 PM | Updated: Aug 11, 2019 20:10 PM

Baran

छबड़ा. कवाई. छबड़ा के शाी नगर इलाके में रविवार दोपहर बाद दिनदहाड़े एक सूने मकान का ताला तोड़कर तीन लाख से अधिक के जेवर व नकदी लेकर भाग रहे चार आरोपियों को एक घंटे के अंदर ही मकान मालिक ने ही फिल्मी स्टाइल में पुलिस की मदद से दबोच लिया। इस दौरान एक आरोपी भाग निकला था लेकिन बाद में उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घर सूना छोड़ घूमने जाना पड़ गया महंगा, फिल्मी स्टाइल में माल लेकर भाग रहे चोर खुद ही दबोचने पड़ गए

छबड़ा. कवाई. छबड़ा के शाी नगर इलाके में रविवार दोपहर बाद दिनदहाड़े एक सूने मकान का ताला तोड़कर तीन लाख से अधिक के जेवर व नकदी लेकर भाग रहे चार आरोपियों को एक घंटे के अंदर ही मकान मालिक ने ही फिल्मी स्टाइल में पुलिस की मदद से दबोच लिया। इस दौरान एक आरोपी भाग निकला था लेकिन बाद में उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से एक नई कार बरामद की है। कोटा नम्बर की यह कार चोरी की है अथवा नहीं इसका पता नहीं चला है। यह कार मात्र १२८ किलोमीटर चली है। इस बीच पुलिस ने चोरी का अधिकतम माल बरामद कर लिया है।
जानकारी के अनुसार छबड़ा शाी नगर बडौदा बैंक के पीछे रहने वाली चन्द्रकला शर्मा अपने पुत्र अजय शर्मा व अन्य परिचितों सहित शेरगढ़ घूमने के लिए अपनी कार से निकले थे। इस दौरान अजय शर्मा को एक सफेद रंग की नई कार में चार लोग बैठे दिखाई दिए। यह लोग संदिग्ध नजर आ रहे थे। फिर भी शर्मा अपने घर का ताला लगाकर घर से निकल गए। इस बीच चोर उनके घर में घुस गए और २० हजार नकदी सहित लगभग तीन लाख के जेवर, मोबाइल आदि सामान ले उड़े। अचानक पडौसियों को चोरी की जानकारी मिली तो उन्होंने ३.१५ बजे शर्मा को फोन किया। शर्मा ने तुरन्त पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। इस बीच चोरी कर भाग रही सफेद कार कवाई-सालपुरा मंदिर के निकट उनकी कार को ही क्रॉस कर भागती नजर आई। शर्मा ने अपनी गाड़ी से उनका पीछा शुरू किया और पुलिस को भी इस संबंध में सूचना दी। शर्मा ने कवाई चौराहे पर पीएनबी के सामने नाकाबंदी के दौरान चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों की मदद से शर्मा ने बारां निवासी किशन सुमन, कमल तथा सत्य प्रकाश प्रजापति को दबोच लिया। एक आरोपी बारां निवासी महेन्द्र जाटव वहां से फरार हो गया। इस बीच कवाई पुलिस ने पहुंच कर आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बाद में भाग छूटे आरोपी महेन्द्र जाटव को बारां की लंका कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया।कवाई थाना प्रभारी रामहेतार पार्थ ने बताया कि फ ोन द्वारा मिली सूचना के आधार पर कवाई चौराहे पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी की और तीन युवकों को गिरफ्तार किया। छबड़ा थानाधिकारी रामानन्द यादव ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस कार को चोरी का नहीं बता रही है। लेकिन यह कार कहां से लाए इसकी जानकारी की जा रही है। पुलिस में श्रीमती चन्द्र कला शर्मा ने मामला दर्ज कराय है।