स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शराब पी रहा था कांस्टेबल, मोटरसाइकिल नहीं दी तो साथी कांस्टेबल पर कर दिया बोतल से वार

Shiv Bhan Singh

Publish: Sep 08, 2019 16:32 PM | Updated: Sep 08, 2019 16:32 PM

Baran

शराब पी रहा था कांस्टेबल, मोटरसाइकिल नहीं दी तो साथी कांस्टेबल पर कर दिया बोतल से वार
बारां. यहां जिला पुलिस लाइन में रविवार सुबह दो कांस्टेबल आपस में भिड़ गए। एक कांस्टेबल ने दूसरे के सिर पर शराब की बोतल से वार कर दिया। वार करने वाला कांस्टेबल उस समय शराब के नशे में बताया जाता है

शराब पी रहा था कांस्टेबल, मोटरसाइकिल नहीं दी तो साथी कांस्टेबल पर कर दिया बोतल से वार
बारां. यहां जिला पुलिस लाइन में रविवार सुबह दो कांस्टेबल आपस में भिड़ गए। एक कांस्टेबल ने दूसरे के सिर पर शराब की बोतल से वार कर दिया। वार करने वाला कांस्टेबल उस समय शराब के नशे में बताया जाता है। इस घटना में कांस्टेबल कीमत राम घायल हो गया। उसे यहां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। भर्ती कांस्टेबल कीमत राम ने बताया कि वह शनिवार रात हाईवे मोबाइल ड्यूटी पर था। रविवार सुबह करीब 8 बजे ड्यूटी से लौटकर जिला पुलिस लाइन के बैरक में पहुंचा तो वहां कांस्टेबल भेरुलाल सहरिया शराब पी रहा था। वह उससे मिला तो भेरूलाल सहरिया शराब के नशे में मोटरसाइकिल मांगने लगा। मोटरसाइकिल देने से मना करने पर दोनों में कहासुनी हो गई। वह वापस लौटने लगा इस बीच पीछे से आकर भैरूलाल ने उसके सिप पर शराब की बोतल से वार कर दिया। घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दवा वितरण केंद्र का शुभारम्भ
बारां. राजकीय जिला चिकित्सालय में शक्रवार को नए दवा वितरण केंद्र का शुभारम्भ किया गया। फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ के मीडिया प्रभारी हेमंत गोस्वामी व हेमंत मीणा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बिहारीलाल मीणा थे। जिन्होंने फीता काटकर केंद्र का उद्घाटन किया।
बिजली चोरी पर ५ लाख का जुर्माना लगाया
बारां. विद्युत वितरण निगम सतर्कता दल की ओर से शुक्रवार को समरानियां कस्बे में आकस्मिक जांच के दौरान हाई-वे के समीप स्थित दो ढाबों व एक शराब के गोदाम समेत आठ स्थानों पर विद्युत चोरी करते पकड़ा।
सतर्कता दल ने सभी 8 उपभोक्ताओं के खिलाफ करीब 5 लाख की राशि का जुर्माना किया है। सतर्कता दल के अधिशासी अभियंता मुखराज मीणा ने बताया कि शुक्रवार को पांच अन्य घरेलू उपभोक्ताओं को भी विद्युत चोरी करते पकड़ा गया। सभी 8 उपभोक्ताओं के खिलाफ करीब 5 लाख की राशि का जुर्माना किया। उन्होंने बताया कि विद्युत चोरी को लेकर आकस्मिक निरीक्षण अभियान आगे भी जारी रहेगा।