स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वृक्षयात्रा में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को भूले, होर्डिंग पर थे केवल स्थानीय नेताओं के फोटो, बैंड़बाजों के साथ निकली रैली

Shiv Bhan Singh

Publish: Aug 11, 2019 14:58 PM | Updated: Aug 11, 2019 14:58 PM

Baran

बारां.जल शक्ति अभियान को लेकर निकाली गई वृक्ष यात्रा में प्रशासन प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री को भी भूल गया। शहर मे निकाली गई वृक्षयात्रा में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री के फोटो नदारद मिले जब कि यह अभियान प्रधानमंत्री की फ्लैगशिप योजना का हिस्सा है।

वृक्षयात्रा में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को भूले, होर्डिंग पर थे केवल स्थानीय नेताओं के फोटो, बैंड़बाजों के साथ निकली रैली
जिले में लगाएंगे ढाई लाख पौधे
बारां.जल शक्ति अभियान को लेकर निकाली गई वृक्ष यात्रा में प्रशासन प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री को भी भूल गया। शहर मे निकाली गई वृक्षयात्रा में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री के फोटो नदारद मिले जब कि यह अभियान प्रधानमंत्री की फ्लैगशिप योजना का हिस्सा है। वृक्ष यात्रा में लगाए गए होर्डिंग में
गौ पालन व खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, विधायक पानाचंद मेघवाल एवं नगर परिषद के सभापति कमल राठौर का फोटो लगा हुआ था। स्थानीय प्रशासन द्वारा पीएम व सीएम के फोटो की अनदेखी करना शहर में चर्चा का विषय बना रहा।
यात्रा में जिला कलक्टर इन्द्र सिंह राव समेत शहर के अधिकारी मौजूद थे ।
पल्स प्लांटेशन महा अभियान के नोडल अधिकारी बृजमोहन बैरवा के नेतृत्व में रैली का आयोजन किया गया था। इस अभियान के तहत जिले भर में दो लाख 51 हजार पौधे रोपने का लक्ष्य रखा गया है। वृक्ष यात्रा का आयोजन सभी तहसीलों में किया गया। स्थानीय रैली मनिहारा महादेव तालाब से शुरू हुई जो कोटा रोड चार मूर्ति चौराहा खजूरपुरा तिराहा, दीनदयाल पार्क अंबेडकर सर्किल होते हुए ताड़ के बालाजी धाम पहुंची। यात्रा में बैंड़ बाजों के साथ घोड़ो पर सवार लोग हाथों में ध्वज लिए चल रहे थे। यात्रा को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ता रहा।
इस मौके पर जिला कलक्टर इंद्र सिंह राव ने विश्वास जताया कि जिले भर में लगाए जाने वाले दो लाख 51 हजार पौधों की देखरेख भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि आमजन इसमें उत्साह से जुड़ रहा है।यात्रा को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ता रहा।
इस मौके पर जिला कलक्टर इंद्र सिंह राव ने विश्वास जताया कि जिले भर में लगाए जाने वाले दो लाख 51 हजार पौधों की देखरेख भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि आमजन इसमें उत्साह से जुड़ रहा है।