स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कबड्डी में अटरू व बरलां को पछाड़ा भंवरगढ़ की लाड़लियों ने

Shiv Bhan Singh

Publish: Sep 08, 2019 17:26 PM | Updated: Sep 08, 2019 17:26 PM

Baran

कबड्डी में अटरू व बरलां को पछाड़ा भंवरगढ़ की लाड़लियों ने भंवरगढ़. जिले के अटरू उपखंड मुख्यालय पर चल रही जिला स्तरीय 64 वीं कबड्ड़ी प्रतियोगिता में भंवरगढ़ की छात्राओं ने 17 एवं 19 आयु वर्ग में बाजी मारी । जानकारी के अनुसार जिला स्तरीय 17 वर्ष एवं 19 आयु वर्ग छात्राओं की 64 वी कबड्डी प्रतियोगिता राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अटरु में आयोजित की जा रही है। इसमें राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय भंवरगढ़ की 17 व 19 आयुवर्ग की छात्राओं ने भाग लिया ।

कबड्डी में अटरू व बरलां को पछाड़ा भंवरगढ़ की लाड़लियों ने

भंवरगढ़. जिले के अटरू उपखंड मुख्यालय पर चल रही जिला स्तरीय 64 वीं कबड्ड़ी प्रतियोगिता में भंवरगढ़ की छात्राओं ने 17 एवं 19 आयु वर्ग में बाजी मारी । जानकारी के अनुसार जिला स्तरीय 17 वर्ष एवं 19 आयु वर्ग छात्राओं की 64 वी कबड्डी प्रतियोगिता राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अटरु में आयोजित की जा रही है। इसमें राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय भंवरगढ़ की 17 व 19 आयुवर्ग की छात्राओं ने भाग लिया । वरिष्ठ शारीरिक शिक्षिका अनिता कुमारी नागर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 17 वर्ष आयु वर्ग की छात्राओं ने
फ ाइनल मुकाबला मेजबान अटरू की टीम को 19 के मुकाबले 30 अंक लेकर जीता । वहीं रविवार को हुए 19 वर्ष आयुवर्ग की छात्राओं ने फ ाइनल मुकाबले में बरला की टीम को 2 के मुकाबले 34 अंक लेकर बड़े अंतराल से जीत हासिल की है । नागर ने बताया कि 17 आयु वर्ग की छात्राएं लगातार विगत ३ वर्षों फाइनल मुकाबला जीतती आ रही है । दोनों विजेता टीमों की खिलाड़ी छात्राओं को कस्बा वासियों ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है । ग्रामीणों ने बताया कि लगातार किसी भी प्रतियोगिता को जीतना अच्छा संकेत है । बालिकाएं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी अपना दमखम दिखाएंगी। ग्रामीणों ने बताया कि आगामी 26 जनवरी 2020 को विजेता बालिकाओं को सार्वजनिक समारोह में पुरस्कृत भी किया जाएगा।