स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

निर्भया के दोषियों को माफ करने की मांग बता रहा कांग्रेस की बेटियों के प्रति मानसिकता- स्वाति सिंह

Nitin Srivastva

Publish: Jan 19, 2020 14:48 PM | Updated: Jan 19, 2020 14:48 PM

Barabanki

स्वाति सिंह दिल्ली प्रदेश की कांग्रेस नेता व अधिवक्ता की निर्भया की मां आशादेवी से यह मांग करना कि निर्भया के दोषी को माफ कर दिया जाए, के सवाल का जवाब दे रही थीं...

बाराबंकी. जहां एक तरफ निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा मिलने से पूरा देश इसे न्याय की जीत बता रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कुछ बयानबहादुर नेता सत्ताधारी भाजपा को बैठे बिठाये उन पर हमला बोलने का मौका दे रहे हैं। निर्भया मामले में बेतुकी मांग करने वाले कांग्रेस नेता पर हमलावर होने का मौका प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह का था। स्वाति सिंह ने कहा कि इस बयान से कांग्रेस की बेटियों के प्रति मानसिकता पता चलती है। दरअसल स्वाति सिंह दिल्ली प्रदेश की कांग्रेस नेता व अधिवक्ता की निर्भया की मां आशादेवी से यह मांग करना कि निर्भया के दोषी को माफ कर दिया जाए, के सवाल का जवाब दे रही थीं।


स्वाति सिंह का काग्रेस पर हमला

बाराबंकी के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में बने आडिटोरियम में 200 नवीन आंगनवाड़ी केंद्रों का उद्घाटन समारोह आयोजित था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश सरकार की महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री स्वाति सिंह शामिल हुईं उनके साथ प्रभारी मंत्री दारा सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद थे | समारोह के बाद स्वाति सिंह ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेसी नेता के बयान से कांग्रेस की मानसिकता का अंदाजा लग जाता है।


निर्भया मामले पर आया था बयान

दरअसल स्वाति सिंह से सवाल हुआ था कि दिल्ली प्रदेश की कांग्रेस नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता इन्दिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की है कि वह निर्भया के दोषियों को उसी प्रकार माफ कर दें जिस प्रकार सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या में दोषी नलिनी को माफ किया था। यह सवाल सुनते ही स्वाति सिंह भड़क गईं और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक महिला होने के नाते और एक बेटी की मां होने के नाते मैं यह समझती हूं कि किसी को ऐसी मांग तो क्या किसी को इस बारे में सोंचना भी नहीं चाहिए। इस मांग से कांग्रेस की हमारे समाज में बहू बेटियों के प्रति मानसिकता पता चलती है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]