स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

#Article370 हटाए जाने पर तिरंगा लेकर निकलीं मुस्लिम महिलाएं, फोड़े पटाखे, कहा पूरा हुआ सपना

Karishma Lalwani

Publish: Aug 05, 2019 17:39 PM | Updated: Aug 05, 2019 19:01 PM

Barabanki

- #Article370 हटाए जाने पर मुस्लिम महिलाओँ ने जाहिर की खुशी

- PM Narendra Modi का किया स्वागत

- अनुच्छेद 370 हटाया जाना भारत के लिए सबसे बड़ा दिन

बाराबंकी. जम्मू-कश्मीर से #Article370 हटाए जाने के बाद यूपी में विभिन्न जगहों पर लोगों ने जश्न मनाया। बाराबंकी में लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत किया। ढोल नगाड़ों पर झूमकर और तिरंगा लहराकर मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद किया।

भारत के लिए सबसे बड़ा दिन

केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 समेत अनुच्छेद 35-ए को हटाने के निर्णय का देश भर में स्वागत किया गया। देशवासियों ने जश्न मानाया। बाराबंकी में उत्साही जनता ने नरेंद्र मोदी सरकार के इस फैसले पर ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि ये भारत के लिए सबसे बड़ा दिन है। ढोल नगाड़ों की थाप पर बाराबंकी की नगर पालिका परिषद में लोगों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी तिरंगा फहराया और मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

अब कश्मीर में फहराएंगे तिरंगा

मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया। अब कश्मीर में तिरंगा फहराया जा सकेगा। विकास के नए आयाम गढ़े जाएंगे। स्थानीय निवासी हिना का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा था वह करके दिखाया है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब वहां पर रहना आसान होगा। उनका कहना है कि वह वहां घूमने जा सकती हैं और अपना मकान भी बनवा सकती हैं। वहीं ज्ञानू के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह मिलकर पूरे देश में विकास का काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटते ही जश्न का माहौल, लोगों ने बांटी मिठाइयां और छोड़े पटाखे