स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कांग्रेसियों ने मनाया सांसद पीएल पुनिया का जन्मदिन, हुए कई आयोजन

Nitin Srivastva

Publish: Jan 24, 2020 12:37 PM | Updated: Jan 24, 2020 12:37 PM

Barabanki

तनुज पुनिया की अगुवाई में कांग्रेसजनो ने सांसद पीएल पुनिया के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में सहभागिता निभाई...

बाराबंकी. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया का 75वां जन्मदिन झूमधाम से मनाया गया। केक काटकर लोगों ने उन्हें बधाई दी। इस दौरान नेताजी सुभाष चंद्र बोस को भी श्रृद्धासुमन अर्पित किया गया। इस दौरान उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तनुज पुनिया ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र बाराबंकी में सांसद डाॅ. पीएल पुनिया का विकास आवाज देकर कह रहा है कि मुझे विकास पुरूष पीएल पुनिया से पूर्व कोई ऐसा सांसद नहीं मिला जिसे मेरे विकास की चिंता हो। आज के दिन इस देश की महान विभूती नेता जी सुभाष चन्द्र बोस का भी जन्मदिन है। जिस तरह नेता जी का एक सपना भारत माता की आजादी था, उसी तरह संसदीय क्षेत्र बाराबंकी का चौमुखी विकास और आवाम की खुशहाली मेरे पिता पीएल पुनिया का सपना है। आज उनका 75वां जन्मदिन हम कांग्रेस परिवार के साथ मनाकर उनकी लम्बी उम्र की कामना करते हैं।


जन्मदिन पर काटा केक

सांसद पुनिया के जन्म दिन का केक काटने के पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय छाया चैराहे पर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो. मोहसिन, नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। उसके बाद तनुज पुनिया की अगुवाई में कांग्रेसजनो ने सांसद पीएल पुनिया के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में सहभागिता निभाई।


हुए कई आयोजन

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राज्यसभा सांसद डाॅ. पीएल पुनिया के 75वें जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष केसी श्रीवास्तव ने तहरी भोज का आयोजन किया। प्रदेश युवक कांग्रेस के पूर्व सचिव सिकन्दर अब्बास रिजवी और तरूण चावला ने छाया चैराहे पर अमर शहीद बलभद्र सिंह चहलारी नरेश उद्यान पर जन्मदिवस के अवसर पर केक काटकर पूड़ी सब्जी, छोला चावल जनमानस को खिलाकर सांसद पुनिया की लम्बी उम्र की कामना की। जन्म दिन के कार्यक्रम के अन्तर्गत ही राष्ट्रीय छात्र संगठन के अध्यक्ष विशाल वर्मा की अगुवाई में तनुज पुनिया ने जवाहर लाल नेहरू महाविद्यालय में दिव्यांग छात्रों को उनकी जरूरत की चीजें भेंट की और उसके बाद नाका पैसार स्थित अंबेडकर छात्रावास में पहुंचकर पूर्व सांसद एपी गौतम और छात्रावास के संचालक जयंत गौतम व छात्रावास के दलित छात्रों के साथ केक काटकर सांसद का जन्मदिन मनाया।

[MORE_ADVERTISE1]