स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उपचुनाव में विरोधियों का गणित बिगाड़ने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, दिया यह बड़ा बयान

Nitin Srivastva

Publish: Oct 16, 2019 13:42 PM | Updated: Oct 16, 2019 13:50 PM

Barabanki

- बाराबंकी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का बड़ा बयान

- सीएम योगी ने कहा- भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अराजकता से भाजपा ही दिलाएगी मुक्ति

- पीएम मोदी ने पटेल, आंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना किया साकार- योगी

- कांग्रेस सुरक्षा नहीं दे सकती, महापुरुषों का सम्मान नहीं कर सकती- योगी

- मोदी जी ने 11 करोड़ शौचालय बनवाकर महिलाओं का किया सम्मान- स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh)

- जैदपुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा

 

बाराबंकी. जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी अंबरीष रावत (Ambrish Rawat) के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) आज बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम योगी की यह जनसभा सफदरगंज स्थित फतेहचंद्र जगदीशराय इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित की गई थी। मंच पर उसके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे।


भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अराजकता से भाजपा ही दिलाएगी मुक्ति

जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने भाषण में कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों की आमजन सराहना कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाकर सरदार पटेल, भीमराव आंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार किया है। इसका विरोध कर राहुल गांधी ने पटेल, आंबेडकर और मुखर्जी जी का अपमान किया है। मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि ऐसे विपक्षी दलों को वोट मांगने का अधिकार है क्या? सीएम ने कहा कि भाजपा भारत के सामान्य नागरिक की पार्टी है। किसी नेता के भाई, बेटा, पत्नी को नहीं कार्यकर्ताओं को टिकट दिया। इसमें कार्यकर्ता ही सांसद, विधायक और प्रधानमंत्री बन सकता है। हम गरीब के हक में योजनाएं बनाते ही नहीं बल्कि लागू भी करते हैं। सीएम ने अपील करते हुए कहा कि इस उपचुनाव में आप सभी सुरक्षा, विकास और देश को आगे बढ़ाने को वोट दें। भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अराजकता से मुक्ति भाजपा ही दिलाएगी।

कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री का किया अपमान

वहीं इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया है। मोदी जी ने 11 करोड़ शौचालय बनवाकर महिलाओं का सम्मान किया है। उन्होंने मंगल पर तिरंगा फहराया है। वहीं इस दौरान मंच पर बाराबंकी से सांद सांसद उपेन्द्र सिंह रावत, जैदपुर विधानसभा से उपचुनाव प्रत्याशी अंबरीष रावत, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल, विधायक शरद अवस्थी, राम नरेश रावत, साकेंद्र प्रताप वर्मा, सतीश शर्मा, जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: क्यों नहीं मोदी ने चीनी राष्ट्रपति से कहा कि अब हमारे पास राफेल है हमारी जमीन खाली कर दो- प्रमोद तिवारी