स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक-युवती को संदिग्ध हालातों में लोगों ने दबोचा, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा

Dinesh Saini

Publish: Oct 23, 2019 08:32 AM | Updated: Oct 23, 2019 10:08 AM

Banswara

Young Couple in Suspicious Condition: बांसवाड़ा कोतवाली थाना इलाके के दाहोद रोड पर उस समय जोरदार हंगामा हो गया जब एक फ्लेट में एक युवक-युवती को लोगों ने संदिग्ध हालातों ( Young Couple ) में पकड़ लिया। दाहोद रोड पर स्थित चेतक कॉम्पलेक्स के शिव सदन की तीसरी मंजिल के एक फ्लेट में वहां के लोगों को कुछ संदिग्ध गतिविधियां होने का शक हुआ...

बांसवाड़ा। बांसवाड़ा कोतवाली थाना इलाके के दाहोद रोड पर उस समय जोरदार हंगामा हो गया जब एक फ्लेट में एक युवक-युवती को लोगों ने संदिग्ध हालातों ( Young Couple in Suspicious Condition ) में पकड़ लिया। मंगलवार की रात दाहोद रोड पर स्थित चेतक कॉम्पलेक्स के शिव सदन की तीसरी मंजिल के एक फ्लेट में वहां के लोगों को कुछ संदिग्ध गतिविधियां होने का शक हुआ। इस पर उन्होंने वहां से एक युवक.युवती के जोड़े को दबोच लिया। इससे हुए हंगामे की सूचना पर थाने से पुलिस जाप्ता पहुंचा और हालातों को देखते हुए दोनों युवक-युवती को थाने लेकर आया। इसके बाद बड़ी संख्या में चेतक कॉम्पलेक्स के लोग भी थाने पहुंच गए। जो रात करीब साढ़े ग्यारह बजे तक रिपोर्ट दर्ज होने के इंतजार में वहीं बैठे रहे।

पहले देखकर गए कुछ लोग, फिर आए युवक-युवती
स्थानीय लोगों ने बताया कि चेतक कॉम्लेक्स के शिव सदन की तीसरी मंजिला के एक फ्लेट को रात करीब नौ बजे कुछ युवक देखकर गए। इसके बाद उक्त फ्लेट में युवक.युवती आए। इसकी भनक जब वहां के लोगों को लगी तो उन्होंने दोनों को संदिग्ध मानकर दबोच लिया। इसके बाद उक्त युवक वहां के लोगों को धमकी देने लगा तो हंगामा पसर गया। बड़ी संख्या में चेतक कॉम्लेक्स के लोग एकत्रित हो गए और शोर शराबा हो गया। इसके बाद सूचना पर कोतवाली थाने से पुलिस जाप्ता पहुंचा और युवक युवती को थाने लेकर गया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे चेतक कॉम्पलैक्स के लोगों के साथ युवक के परिजन भी वहां एकत्रित हो गए। जो रिपोर्ट के इंतजार में वहीं बैठे रहे।

पुलिस डाल रही पर्दा
इधर मामले में रात साढ़े ग्यारह बजे तक पुलिस ने कुछ नहीं बताया। उक्त मामले पर पुलिस अधिकारी पर्दा डालते हुए दिखाई पड़े। इसके चलते पुलिस की ओर से उक्त मामले में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई।

कुछ दिन पहले भी इसी तरह की हरकत
स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त जगह पर कुछ दिन पहले भी इसी तरह की हरकत हुई है। इससे वहां का माहौल खराब हो रहा है।