स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस सुस्त-चोर चुस्त : एक रात में चार जगहों पर चोरी, तीन दुकानों में सेंधमारी, एक घर के ताले चटकाए, नकदी और जेवरात पार

Varun Kumar Bhatt

Publish: Sep 11, 2019 12:01 PM | Updated: Sep 11, 2019 12:01 PM

Banswara

- Banswara crime news, Stolen in banswara

- बांसवाड़ा शहर में लगातार दूसरी रात चोरी की वारदात
- जवाहर पुल के पास तीन दुकानों में सेंधमारी
- रातीतलाई मुख्य मार्ग पर एक मकान के ताले चटकाए
- सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई चोरी की घटना

बांसवाड़ा. शहर में चोर चुस्त व पुलिस सुस्त है। सोमवार रात चोरों ने एक रात में चार जगह धावा बोला और लाखों का माल पार कर ले गए। जवाहर पुल पर तीन जगह दुकानों में सेंधमारी की। रातीतलाई मुख्यमार्ग पर एक मकान का ताला चटकाया। एक जगह की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वारदात की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा है।

बांसवाड़ा में चोरों ने मचाई धमाल, एक ही रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नकदी और जेवरात उड़ाए

तीन दुकानों में सेंध
चोरों ने जवाहर पुल स्थित तीन दुकानों में सेंधमारी की। दुकानों के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर चोर भीतर घुसे और जो हाथ लगा, ले उड़े। मोहन कॉलोनी निवासी भारतभूषण गांधी ने बताया कि चोरों ने लोहे की आलमारी एवं सेफ को तोड़ दिया और वहां रखी करीब पांच-छह हजार की नकदी के साथ अन्य सामान चुरा लिया। सामान खंगालकर फैला दिया। सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि वारदात की जानकारी सुबह साढ़े तीन बजे लगी, जब वे दुकान खोलने पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपियों को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सेंधमारी की दूसरी वारदात खांदू कॉलोनी निवासी महेन्द्र कुमार की दुकान, तीसरी वारदात हाउसिंग बोर्ड निवासी राजेन्द्र गोयल पुत्र मगनलाल के डिपार्टमेंटल स्टोर में हुई। चोर वहां से करीब तीन हजार नकद, 25 चांदी के सिक्के तथा बैग पार कर ले गए। इसके अलावा दुकान का पूरा सामान बिखेर गए।

नकदी-जेवरात पर हाथ साफ
चोरों ने रातीतलाई निवासी उत्तम कुमार जैन पुत्र बाबूलाल के सूने घर से नकदी-जेवरात पार कर लिए। गृहस्वामी आवश्यक कार्य से सप्ताहभर से इंदौर थे। उनकी पत्नी सीमा एवं बेटा अभिषेक सज्जनगढ़ स्थित मामा के घर गए थे। सुबह मुख्यद्वार का ताला टूटा होने की पड़ोसियों की सूचना पर परिजन घर पहुंचे तो हक्के बक्के रहे गए। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी टूटी हुई थी। सेफ में रखी 50 हजार की नकदी, एक-एक तोला वजनी सोने की दो चेन, सोने के कानों के रिंग, दो अंगूठी सहित अन्य सामान गायब था।

चोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार

मोटरसाइकिल से आया चोर
चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है। चोर रात करीब एक बजे आया। उसने मोटरसाइकिल खड़ी की और टॉमी से ताला तोडक़र भीतर घुसा। इसके बाद सामान खंगाला और टेबल पर जेवरात एवं नकदी को एक थैली में रखा और पार हो गया।