स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

banswara : भारी न पड़ जाए ऐसी जल्दबाजी, लसाड़ा पुल से टकराते पानी के बीच चालक ने जोखिम में निकाली बस

deendayal sharma

Publish: Sep 15, 2019 20:39 PM | Updated: Sep 15, 2019 20:39 PM

Banswara

रोडवेज की बांसवाड़ा से निकली बीकानेर आगार की अनुबंधित बस के चालक ने उदयपुर मार्ग पर हद कर दी। बारिश के दौरान लसाड़ा पुल पर पानी आने के हालात पर टोकने के बावजूद उसने यात्रियों की जान जोखिम में डालकर बस को पार करा लिया।

बांसवाड़ा. रोडवेज की बांसवाड़ा से निकली बीकानेर आगार की अनुबंधित बस के चालक ने उदयपुर मार्ग पर हद कर दी। बारिश के दौरान लसाड़ा पुल पर पानी आने के हालात पर टोकने के बावजूद उसने यात्रियों की जान जोखिम में डालकर बस को पार करा लिया। बस यात्रियों ने इस रवैए पर नाराजगी जताते हुए प्रशासन से बस मालिक व चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
यात्रियों ने इसके वीडियो भी शेयर किए और चालक की मनमानी पर टिप्पणियां की। यात्रियों ने बताया कि बस में करीब 50 सवारियां थीं। पानी लसाड़ा पुल को छूकर बह रहा था। यहां पुल के पास गाड़ी पहुंचने पर एक छोर पर खड़े लोगों और पुलिसकर्मियों ने रोकने की हिदायत दी। अंदर यात्रियों ने भी मना किया। इसके बावजूद चालक नहीं माना और तेजी से बस निकाली। अचानक जल प्रवाह तेज होने के हालात पर इससे हादसा होने की आशंका रही। इधर, मामले में स्थानीय आगार के मुख्य प्रबंधक रविकुमार मेहरा ने बताया कि अनुबंधित बस बीकानेर आगार की थी। उदयपुर मार्ग पर लसाड़ा पुल पर पानी आने के दौरान बस को पार कराने की जानकारी मिलते ही तुरंत बीकानेर आगार के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया। कार्रवाई वे ही कर सकते हैं। चालक को इस तरह से मनमानी नहीं करनी चाहिए थी।