स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाक : बलात्कार की शिकार किशोरी ने कर ली आत्महत्या, आरोपी की गिरफ्तारी के बजाय पुलिस की मौजूदगी में चली सौदेबाजी

Varun Kumar Bhatt

Publish: Aug 22, 2019 12:38 PM | Updated: Aug 22, 2019 12:38 PM

Banswara

Rape In Rajasthan, Rape Victim Commit Suicide, Demand Moutana : पाटन थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस बनी रही मूकदर्शक, दूसरे दिन भी नहीं हो सका पीएम

छोटी सरवा. [बांसवाड़ा] . पाटन थाना इलाके में एक किशोरी ने बलात्कार का शिकार होने के बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी कर ली। मामला सामने आने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का कोई प्रयास नहीं किया और उलटे उसकी मौजूदगी में सुलह के लिए भांजगड़ा चला।

जमीन विवाद को लेकर दो गांव के लोग आमने-सामने भिड़े, लाठी-भाटा जंग में 10 गंभीर घायल, मचा हाहाकार

मृतक के पिता ने यह सौंपी रिपोर्ट
मृतका के पिता ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी मंगलवार को खेत पर निराई गुढ़ाई का कार्य कर रही थी। तभी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान जब किशोरी का भाई एवं दो अन्य वहां पहुंचे तो आरोपीे भाग छूटा, लेकिन किशोरी व्यथित हो गई। शर्मिदगी के चलते उसने घर पहुंचकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे मंगलवार शाम कुशलगढ़ हॉस्पीटल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में थाना प्रभारी रूपलाल मीणा का कहना है कि बलात्कार की कोई रिपोर्ट नहीं आई है। मंगलवार को एक रिपोर्ट आई है, जिसमें लडक़ी की जहरीले पदार्थ से मौत की बात थी। जांच की जा रही है।

सडक़ हादसे में बालक की मौत पर मांगा मौताणा, ग्रामीणों ने पथराव और आगजनी कर किया हंगामा, पुलिस ने किए हवाई फायर

दिनभर चला मौताणा
इस घटनाक्रम के बाद बुधवार को बलात्कार पीडि़त के गांव के लोग आरोपी के गांव बावलियापाड़ा पहुंचे और मौताणा की मांग की, लेकिन आरोपी का परिवार इससे पहले ही अपने घर पर ताला लगाकर भाग गया था। इसके बाद दोनों गांव के कुछ लोगों ने आरोपी के परिवार के सदस्यों से बात करने के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे आक्रोशित हुए किशोरी पक्ष के लोग शव को आरोपी के घर रखने पर अडऩे लगे। इस बीच पुलिस पहुंंची और समझाइश चली, लेकिन पुलिस मूक दर्शक बनी रही। परिजनों ने पीएम भी नहीं करने दिया। शव कुशलगढ़ मोर्चरी में पड़ा रहा।