स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राज्यमंत्री बामनिया ने किया अतिवृष्टि प्रभावित इलाकों का दौरा, क्षतिग्रस्त सडक़ों और पुलिया की मरम्मत के निर्देश

Varun Kumar Bhatt

Publish: Sep 23, 2019 14:02 PM | Updated: Sep 23, 2019 14:02 PM

Banswara

excess rain affected areas in banswara : राज्यमंत्री बामनिया ने किया अतिवृष्टि प्रभावित इलाकों का दौरा, क्षतिग्रस्त सडक़ों और पुलिया की मरम्मत के निर्देश

बांसवाड़ा. जनजाति क्षेत्रीय विकास राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने रविवार को जिले में अत्यधिक वर्षा से प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उन्होंने छोटी सरवन क्षेत्र में ग्रामीणों से क्षेत्र में अत्यधिक वर्षा से उपजे हालात की जानकारी ली। बामनिया ने क्षेत्र में क्षतिग्रस्त सडक़ों को देखा। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियन्ता आरएच मीणा व अधिशासी अभियन्ता गजेंद्र लोढ़ा सहित अन्य अधिकारियों से क्षतिग्रस्त सडक़ों की जानकारी ली और मरम्मत के लिए निर्देश दिए। उन्होंने जहांपुरा के निकट बूंदन नदी पर क्षतिग्रस्त हुई पुलिया को देखा तथा इसकी मरम्मत के निर्देश दिए। दानपुर पुलिया के सहारे गागरवा से रोहनिया तक क्षतिग्रस्त सडक़ों को भी देखा तथा आवागमन की वैकिल्पक व्यवस्था करने को कहा।

टैम्पो की टक्कर से बाइक सवार कांस्टेबल की दर्दनाक मौत, 2 महीने पहले ही लगी थी नौकरी, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां

घोड़ी तेजपुर में ग्रामीणों से संवाद
राज्यमंत्री ने घोड़ी तेजपुर ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र में ग्रामीणों से संवाद कर समस्याओं, जरूरतों के बारे में चर्चा की। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि अत्यधिक वर्षा से प्रभावित क्षेत्रों पर सरकार विशेष ध्यान दे रही है और जो भी संभव होगा, वह करेगी। इससे पूर्व ग्रामीणों ने घोड़ी तेजपुर पहुंचने पर उनका स्वागत किया। भ्रमण के दौरान ग्राम्य जन प्रतिनिधिगण भी उनके साथ थे।