स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाक! खेत में सातवीं की छात्रा से बलात्कार, बच्ची की हालत नाजुक, अस्पलात में भर्ती

kamlesh sharma

Publish: Sep 22, 2019 18:37 PM | Updated: Sep 22, 2019 18:37 PM

Banswara

बांसवाड़ा में आंबापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात सातवीं की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के छात्र ने खेत में ले जाकर बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

बांसवाड़ा। बांसवाड़ा में आंबापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार रात सातवीं की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के छात्र ने खेत में ले जाकर बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

छात्रा करीब पांच घंटे तक बेहोश हालत में खेत में पड़ी रही और इसके बाद उसकी बेहोशी टूटी तो सामने सड़क पर पहुंची और तब परिजनों की मदद उसे एम जी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक है। उसे दो यूनिट रक्त चढ़ाया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार रात गांव में जागरण कार्यक्रम था। इस दौरान रात करीब साढ़े 10 बजे छात्र उसी के स्कूल में पढऩे वाली छात्रा को बहला- फुसलाकर पास ही एक खेत में ले गया और बलात्कार किया।

छात्रा जब बदहवास सी हो गई तो उसे वहीं छोड़कर भाग गया। सुबह पांच बजे सामने सड़क पर गुजर रही मिनी बस के होर्न की आवाज सुनकर उसे कुछ होश आया अैर वह जैसे तैसे सड़क पर आई। इसी बीच लड़की को तलाशते हुए परिजन भी पहुंच गए। तब वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपी छात्र उसकी बेटी के स्कूल में ही पढ़ता है और इस कारण एक दूसरे को जानते थे। लड़के ने उसे गुमराह किया कि रात ज्यादा हो गई है, वह उसे उसके घर तक छोड़ देगा। पहले से जानकार होने से उसने उसकी बात पर भरोसा किया और इसके बाद उसे घर की बजाय खेत मेें ले गया और बलात्कार किया।