स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राज्यस्तरीय अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन हार के साथ बांसवाड़ा समेत छह टीमें बाहर

deendayal sharma

Publish: Sep 22, 2019 20:23 PM | Updated: Sep 22, 2019 20:23 PM

Banswara

बांसवाड़ा शहर में चल रही राज्यस्तरीय अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मेजबान बांसवाड़ा का मुकाबला सिरोही की टीम से हुआ। इसके अलावा पहले ही दौर में दौसा, सवाई माधोपुर, पाली, झालावाड़, बाड़मेर, भरतपुर, बांसवाड़ा और भीलवाड़ा की टीमें भी हार के साथ बाहर हो गईं।

बांसवाड़ा. शहर में चल रही राज्यस्तरीय अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मेजबान बांसवाड़ा का मुकाबला सिरोही की टीम से हुआ। इसके अलावा पहले ही दौर में दौसा, सवाई माधोपुर, पाली, झालावाड़, बाड़मेर, भरतपुर, बांसवाड़ा और भीलवाड़ा की टीमें भी हार के साथ बाहर हो गईं।
बांसवाड़ा के साथ हुए मैच में छह ओवर में ही सिरोही ने लक्ष्य को पूरा कर मैच जीत लिया। बांसवाड़ा ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 67 रन बनाए, जवाब में खेलने उतरी सिरोही की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए छठे ओवर में 68 रन बनाकर मैच जीत लिया।
अन्य टीमों के ये रहे परिणाम
रविवार को खेले गए अन्य मैचों में झुंझनू ने दौसा को आठ रनों से हराया। नागौर और सवाईमाधोपुर के बीच हुए मैच में नागौर की टीम ने 81 रन से सवाई माधोपुर को हराया। इसी तरह से उदयपुर की टीम ने चार विकेट से पाली को और चित्तौड़ ने झालावाड़ को 9 विकेट से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। इसी तरह से सार्दुल स्पोर्टस बीकानेर की टीम ने बाड़मेर को दो रनों से, श्रीगंगानगर की टीम ने भरतपुर को नौ विकेट से हराया। सीकर और भीलवाड़ा के हुए मैच में सीकर ने 41 रन से जीत दर्ज की।
इधर, वागड़ दर्शन के लिए लगाई बसें
टूर्नामेंट में आने वाले बच्चों को वागड़ दर्शन कराने के लिए टीएडी मंत्री अर्जुन बामणिया ने चार बसों की व्यवस्था कराई है। साथ ही सभी टीमों से आग्रह किया है कि वे माहीडैम, त्रिपुरा सुंदरी और गेमन पुल को देखकर ही बांसवाड़ा से विदा लें।