स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

परिवार के साथ निकले सैर-सपाटे पर और किया यह काम

Rajeev Mishra

Publish: Aug 16, 2019 10:43 AM | Updated: Aug 16, 2019 10:43 AM

Bangalore

एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने गोली मारकर आत्महत्या की

पहले मां, पिता, पत्नी और बेटे को गोली मारी, फिर खुद को उड़ा लिया

बेंगलूरु. कर्नाटक के चामराजनगर जिले के करीब स्थित गुंडलपेट में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण कारोबारी विफलता बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्णा ( 4), ओम भट्टाचार्य के पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और उनकी मां हेमा राजू (60) के तौर पर हुई है। निकिता के गर्भ में 8 माह का बच्चा था।
चामराजनगर जिले के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह आम सहमति से आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि प्रतिरोध के कोई निशान नहीं मिले हैं। घटना शुक्रवार तड़के 3 बजे से 4 बजे के बीच की है। पूरा परिवार मैसूरु के निकट एक होम स्टे में ठहरा हुआ था जहां इस घटना को अंजाम दिया गया।
जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश भट्टाचार्य एक डाटा इंट्री फर्म चला रहे थे। लेकिन, इसमें उन्हें भारी घाटा उठाना पड़ा। इसके बाद उन्होंने एक एनिमेशन कंपनी भी खोला लेकिन उसमें भी बड़े पैमाने पर आर्थिक नुकसान हुआ। इसे आत्महत्या का कारण माना जा रहा है। बताया जा रहा कि ओम प्रकाश ने पहले परिवार के अन्य सदस्यों को गोली मारी उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली।