स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIRAL VIDEO : तेंदुआ घर में खड़ी कार की ओट लेता है फिर कुत्तेे को जाकर दबोच लेता है...बाल बाल बचे परिवार वाले

Ram Naresh Gautam

Publish: Sep 16, 2019 18:39 PM | Updated: Sep 16, 2019 18:39 PM

Bangalore

  • इसके बाद वह फिर दीवार के पास पहुंचता है और कुछ देर रुकने के बाद एक उंची छलांग लगाकर घर से बाहर निकल जाता है...सीसीटीवी कैमरे (CCTV CAMERA) में कैद हुई तेंदुए की तमाम गतिविधियां ।

बेंगलूरु. कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोग्गा (Shivamogga) जिले में एक तेंदुआ (Leopord) घर में घुसकर मकान मालिक का कुत्ता उठा ले गया। घटना शनिवार देर रात की है।

यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। इससे पहले हासन जिले के चन्नरायपट्टण तालुक स्थित श्रवणबेलगोला में तेंदुए ने हाल ही में एक कुत्ते को शिकार बनाया था।

शिवमोग्गा जिले के इस 1 मिनट 43 सेकेंड के वीडियो में तेंदुआ बाहर की चाहरदीवारी से घर में दाखिल होता दिखाई देता है।

घर के अंदर जाने से पहले तेंदुआ चाहरदीवारी पर कुछ सेकंड तक पंजों के बल बैठकर देखता है। इस दौरान घर के परिसर में मौजूद कुत्ता उस पर भौकता है। लेकिन तेंदुआ चुपचाप चारदीवारी से नीचे उतरता है।

इसके बाद वीडियो में तेंदुआ घर में खड़ी कार की ओट लेता है फिर कुत्तेे को जाकर दबोच लेता है। इसके बाद वह फिर दीवार के पास पहुंचता है और कुछ देर रुकने के बाद एक उंची छलांग लगाकर घर से बाहर निकल जाता है।

घटना रात की है इसलिए वीडियो (Video) में तेंदुआ अधिक साफ नहीं दिख पा रहा है। उधर हासन जिले में श्रवणबेलगोला के मंदिर परिसर के आसपास एक तेंदुए ने आतंक मचा रखा है।

इस वीडियो को भी देखें : मंदिर परिसर में घुसा तेंदुआ

तेंदुआ मंदिर परिसर के कार्यालय भवन और भोजन कक्ष के आसपास घूमता नजर आया था।

आस-पास कई घना जंगली क्षेत्र होने के कारण अक्सर इन इलाकों में तेंदुए की आवाजाही के कारण आतंक का माहौल बना रहता है। तेंदुए के इस तरह घरों में घुसने की घटना से लोगों में भय व्याप्त है।