स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पूछा, प्रधानमंत्री जी कहां हैं

Santosh Kumar Pandey

Publish: Sep 15, 2019 19:49 PM | Updated: Sep 15, 2019 19:49 PM

Bangalore

Siddaramaiah targets PM Modi and bjp, भीषण बाढ़ के बावजूद राज्य को अभी तक मदद नहीं देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कड़ी आलोचना की

बेंगलूरु. राज्य में कुछ समय पहले आई भीषण बाढ़ पर राजनीति जारी है। कांग्रेस ने प्रभावितों की समुचित मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए केन्द्र व राज्य सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने राज्य में आई भीषण बाढ़ के बावजूद राज्य को अभी तक मदद नहीं देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कड़ी आलोचना की है।

https://www.patrika.com/bangalore-news/conflict-to-become-leader-of-opposition-in-karnatka-congress-5095081/

विदेश दौरों के लिए खूब समय

सिद्धरामय्या ने एक ट्विट के जरिए कहा है कि प्रधानमंत्री के पास विदेश दौरों के लिए खूब समय है लेकिन बाढ़ प्रभावितों की पीड़ा को जानने की मानवीयता उनमें नहीं है। उन्होंने याद दिलाया कि 2009 में जब येडियूरप्पा मुख्यमंत्री थे और केन्द्र में कांग्रेस की सरकार सत्ता में थी तब बाढ़ की स्थिति उत्पन्न होने पर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राज्य को 1500 करोड़ रुपए की सहायता दी थी पर मौजूदा प्रधानमंत्री कहां हैं? अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को ऋण वसूली के लिए बैंक नोटिस जारी कर रहे हैं। इस तरह की क्रूरता को तत्काल रोका जाना चाहिए।