स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जरा सी बात पर बीवी को दे दिया तीन तलाक, बच्चों सहित घर से निकाला

Hariom Dwivedi

Publish: Oct 02, 2019 17:41 PM | Updated: Oct 02, 2019 17:53 PM

Banda

- बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला, मुकदमा दर्ज
- रोटी जलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़िता को मारा-पीटा भी

बांदा. जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में खाना पकाते समय रोटी जल गई तो एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। इतना ही नहीं पति ने दो मासूम बच्चियों के साथ पीड़िता को घर से भी निकाल दिया। मामला बांदा शहर का है। सेढू तलैया निवासी 30 वर्षीय पीड़ित इशरत कायनात सोमवार दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) के पास अपनी तीन साल की बेटी और छह साल के बेटे के साथ पहुंची थी और तलाक देने का हैरान कर देने वाला कारण बताया। एएसपी ने कहा कि पीड़ित महिला को न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश की जाएगी।।

पीड़िता ने एएसपी को बताया कि 14 सितंबर को वह किचन में खाना पका रही थी। गलती से एक रोटी जल गई। इसी से नाराज होकर दो ननदों और ससुर ने पहले उसे मारा-पीटा, फिर फोन कर शौहर शब्बीर को बुला लिया। उसने पिटाई करने के बाद तीन बार तलाक बोल कर दोनों मासूम बच्चों के साथ घर से निकाल दिया है। अब वह कांशीराम कॉलोनी में किराए के कमरे में रहती है।

पुलिस अधीक्षक बोले- होगी आरोपितों की गिरफ्तारी
अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि तीन तलाक का मामला उनके जानकारी में आया है। मामले में नगर कोतवाली को पीड़िता के शौहर और अन्य के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिया गाय है। उन्होंने बताया कि संसद में तीन तलाक कानून पारित होने के बाद इससे संबंधित बांदा जिले का यह पहला मुकदमा है। मामले में जांच के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।