स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनुदेशक महिला से शिक्षक ने पहले किया शादी का वादा, उसके बाद किया यह काम, बाद में इस काम से किया मना

Neeraj Patel

Publish: Jul 09, 2019 14:31 PM | Updated: Jul 09, 2019 14:31 PM

Banda

अनुदेशक महिला ने एक शिक्षक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाते हुए शिक्षक पर मुकदमा दर्ज कराया है।

बांदा. जिले में अनुदेशक महिला ने एक शिक्षक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाते हुए शिक्षक पर मुकदमा दर्ज कराया है। महिला की शिक्षक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। पुलिस से शिकायत करने पर महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता ने शिक्षक युवक से शादी करने की इच्छा जताई है। वहीं पीड़िता और उसके परिजन मीडिया को कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुए। पीड़ित महिला ने बांदा में महिला आयोग की सदस्य से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है, जिस पर उसे जांच उपरान्त न्याय का आश्वासन दिया गया है।

ये भी पढ़ें - एन्टी रोमियों अभियान हुआ हाईटेक, लफंगों की अब खैर नहीं, लफंगों का डाटाबेस "लफंगा डोजियर” में होगा सेव

जानिए क्या है पूरा मामला

बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र की निवासिनी 32 वर्षीय महिला अनुदेशक के पद में कार्यरत है, महिला ने भरुआ हमीरपुर निवासी शिक्षक के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। जब इस महिला से मामले की जानकारी मांगी गई तो महिला और उसके परिजनों ने मीडिया से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। फिलहाल इस मामले में महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता ने बताया कि पीड़िता और आरोपी युवक का पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है, इनकी जान पहचान फेसबुक से हुई थी। पीड़ित अनुदेशक के पद पर कार्यरत है और आरोपी शिक्षक के पद पर कमासिन में कार्यरत है।

ये भी पढ़ें - शराबी पति ने पत्नी को पुल पर खडा कर नदी में लगाई छलांग, तैराकों ने बचाई जान

पीड़िता दबाव बनाकर करना चाहती है शादी

महिला आयोग सदस्य ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि युवक ने नौकरी लगने के बाद शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा है, लेकिन अब शादी करने को तैयार नहीं है जिसके बाद पीड़िता दबाव बना कर शादी करना चाहती है। वहीं इसी मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़िता शादीशुदा है, जिसने शादी के तीन महीने बाद ही पती को छोड़ दिया था। इतना ही नहीं पीड़ित आरोपी से दो वर्ष बड़ी है। वहीं महिला आयोग सदस्य ने इस मामले पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है।