स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रक और कार की भिड़ंत में सिपाही की मौत

Abhishek Gupta

Publish: Sep 25, 2019 23:36 PM | Updated: Sep 25, 2019 23:36 PM

Banda

बाँदा में एआरटीओ की बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई, इस हादसे में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एआरटीओ समेत दो सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गये ।

बाँदा. बाँदा में एआरटीओ की बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई, इस हादसे में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एआरटीओ समेत दो सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गये । सूचना पर मौके मे पहुँची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर पहुँचाया जहाँ हालत गंभीर होने पर सभी घायलों को कानपुर रेफर किया गया है ।

हादसा आज सुबह बाँदा कालिंजर रोड पर हुआ है जहाँ एआरटीओ उदयराम अपने दल के साथ चेकिंग पर निकले हुए थे तभी गिरवां थाने के मुरवा गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सीमेंट से भरे ट्रक में पीछे से जा टकराई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिपाही लल्लू की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एआरटीओ समेत दो सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गये । मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर पहुँचाया जहाँ एआरटीओ उदय राम की हालत गंभीर होने की वजह से कानपुर रेफर किया गया है । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अन्ना जानवर को बचाने की वजह से ड्राइवर ट्रक को देख नहीं पाया और तेज रफ्तार में ही ट्रक में जा घुसा जिससे जिससे यह हादसा हुआ है, जिसमे एआरटीओ की हालत गंभीर बताई जा रही है । बाँदा ट्रामा सेंटर के डॉक्टर अभिषेक ने बताया की एआरटीओ व एक सिपाही को अस्पताल लाया गे था जिसमे ड्राईवर मृत अवस्था में था व एआरटीओ की गंभीर हालत के चलते उसे उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया है ।