स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तीन लोगों के लिए काल बनी पुलिस, एक की मौत, दो लड़ रहे जिंदगी-मौत की जंग, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi

Publish: Aug 22, 2019 14:01 PM | Updated: Aug 22, 2019 14:03 PM

Banda

- बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र का मामला
- अब तक नहीं दर्ज हुआ मुकदमा, जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही पुलिस

बांदा. बबेरू थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन की टक्कर से एक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो का इलाज किया जा रहा है। मृत युवक की लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा दिया गया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों की शिकायत के बावजूद पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।

घटना बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत गरौली गांव के पास की है। गरौली गांव के युवक बाइक से मजदूरी करने बबेरू कस्बे गए थे। घर लौटते वक़्त इनकी बाइक की टक्कर पुलिस की गाड़ी से हो गयी। इस पर पुलिस ने अपने वाहन से तीनों घायलों को थाने पहुंचाया, जहां एम्बुलेंस के माध्यम से तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने 28 वर्षीय युवक सोनू को मृत घोषित कर दिया व श्यामलाल और इंद्रजीत को भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया।

परिजनों ने कहा
मृतक के परिजनों ने कहा कि पुलिस की गाड़ी से हादसे का शिकार हुए तीनों गरौली गांव के रहने वाले हैं, जो बबेरू कस्बे में मजदूरी करते हैं। रोज की तरह बुधवार को भी तीनों बाइक से बबेरू मजदूरी करने गए थे। घर वापसी के समय पुलिस की गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर घायल हो गए। बताया कि पुलिस द्वारा तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सोनू की मौत हो गयी। परिजनों ने बताया कि पुलिस के द्वारा उनको घटना की सूचना दी गयी थी जिस पर हम अस्पताल पहुंचे थे। बताया कि अभी उनका मुक़दमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस द्वारा जांच के बाद कार्यवाही को कहा गया है।