स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

9 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

Abhishek Gupta

Publish: Sep 04, 2019 22:56 PM | Updated: Sep 04, 2019 22:56 PM

Banda

बाँदा में एक मासूम लड़के से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहाँ गाँव के ही युवक पर 9 वर्ष के मासूम के साथ दुराचार करने का आरोप लगा है।

बांदा. बाँदा में एक मासूम लड़के से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहाँ गाँव के ही युवक पर 9 वर्ष के मासूम के साथ दुराचार करने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी गांव छोड़ कर फरार हो गया है। पीड़ित लड़के के परिजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, जिसपर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मामला बाँदा जनपद के जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहाँ पर मासूम के साथ कुकर्म की तहरीर उसके द्वारा पुलिस को दी गयी है। इसमें बताया गया है कि बीती शाम जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 वर्षीय मासूम को गांव के ही पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर हार की तरफ स्थित अपने बोर में ले जाकर कुकर्म किया। बता दें कि बीती शाम 6 बजे 9 वर्षीय मासूम जब अपने घर वापस लौटा, तो परिजनों ने डांट डपट कर उससे पूछा कि तुम किधर गए थे, काफी देर से तुम्हें ढूंढ रहा हूं। उसने रोते-रोते अपने पिता को बताया कि गांव का बड़कू पुत्र ओम द्विवेदी मुझे यह कहकर अपने बोर ले गया कि चलो तुम्हें घुमा कर लाता हूं। मुझे अपनी साइकिल में बैठा कर अपने साथ दूर ले गया था, जब देर होने लगी, तो मैं जाने की बात कहने लगा, तभी उसने बदमाशों का भय दिखाकर मुझे अकेले जाने से मना कर दिया। इसके बाद डरा धमका कर मेरे साथ गलत काम किया और जब मैं वापस अपने घर आकर यह बात बताई, तभी परिजनों ने थाने में जाकर तहरीर दी।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आनन-फानन में जसपुरा सीएससी में मासूम को भर्ती कराया। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है । वही बाँदा के अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पॉल ने बताया, कि 377 व पास्को एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।