स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सेंट जेवियर स्कूल को राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता की मिली मेजबानी

Abhishek Gupta

Publish: Aug 17, 2019 22:04 PM | Updated: Aug 17, 2019 22:04 PM

Balrampur

7 अगस्त को स्थानीय सेंट जेवियर्स हाई स्कूल में सेंट जेवियर्स स्कूल के प्रधानाचार्य डॉक्टर नितिन शर्मा की अध्यक्षता में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।

बलरामपुर- 17 अगस्त को स्थानीय सेंट जेवियर्स हाई स्कूल में सेंट जेवियर्स स्कूल के प्रधानाचार्य डॉक्टर नितिन शर्मा की अध्यक्षता में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। कॉन्फ्रेंस का आयोजन राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता 2019 -20 में आयोजित होनी है। इस संबंध कान्फ्रेंस आयोजित की गई।

सीबीएसई खेल श्रंखला में प्रथम बार जनपद बलरामपुर के सेंट जेवियर स्कूल को राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता की मेजबानी सौंपी गई है । यह अपने आप में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है सेंट जेवियर स्कूल परिवार के लिए।अंतरराष्ट्रीय राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भारतवर्ष की समस्त प्रदेशों की टीमें एवं विदेश की भी टीमें इसमें प्रतिभाग करेंगी। जिसमें विशेष रूप से खाड़ी देश की टीमें है, जैसे ओमान, कुवैत, सऊदी अरबिया, दुबई आदि देशों के खिलाड़ी एवं अधिकारीगण इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।उक्त प्रतियोगिता में भारतवर्ष के समस्त प्रदेशों सहित 18 देशों के प्रतिभागी एवं खिलाड़ी हमारे जनपद बलरामपुर की धरती पर प्रथम बार पधारेंगे।प्रतियोगिता का आयोजन 19 नवंबर से 24 नवंबर 2019 तक सेंट जेवियर स्कूल के प्रांगण में आयोजित होगी ।इस प्रतियोगिता में देश और विदेश के लगभग 1500 खिलाड़ी महिला एवं पुरुष प्रतिभाग करेंगे। साथ ही साथ 80 प्रतियोगिता अधिकारी एवं अधिकारीगण प्रतिभाग करेंगे।प्रतियोगिता से संबंधित तैयारियां जोरों पर हैं। प्रतियोगिता तीन वर्गों में खेली जाएगी अंडर-14 अंडर-17 तथा अंडर-19 वर्ग सभी आयु वर्ग में अलग-अलग भार वर्गों में खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।इस प्रतियोगिता का कोऑर्डिनेटर/ समन्वयक राजेश कुमार जायसवाल को बनाया गया है।