स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आठ साल की बच्ची के साथ लड़कों ने गंदे नाले में किया गैंगरेप, बेटी की हालत देख चीख उठी मां

Ruchi Sharma

Publish: Aug 13, 2019 13:27 PM | Updated: Aug 13, 2019 13:27 PM

Balrampur

-दोनों किशोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

बलरामपुर. जिले में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की हद पार करते हुये गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता बच्ची को गम्भीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही घटना को अंजाम देने वाले दोनों किशोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता रिपोर्ट ने बढ़ाई टेशन, खून में मिले ये खतरनाक बैक्टीरिया, डॉक्टर ने किया पीड़िता के स्वास्थ्य को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

घटना हर्रैया थाना क्षेत्र के सुलतान गांव की है। गांव के ही दो किशोरों ने उस वक्त इस घटना को अंजाम दिया, जब पीड़िता गांव के पास ही एक नाले में गाय चराने गयी थी। उसी गांव के दो किशोर ने नाले में ही उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और भाग गये। खून से लथपथ पीड़िता बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची।

यह भी पढ़ें- उन्नाव दुष्कर्म मामले में इन 18 गवाहों के पास है ये बड़ा सबूत, उस रात का खोलेंग सबसे बड़ा राज, SC ने दी रातों रात गनर की सुरक्षा

उसकी हालत देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को लेकर शिवपुरा अस्पताल पहुंचे जहां बच्ची की गम्भीर हालत को देखते हुये उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज हो रहा है। घटना की सूचना पाकर एसपी देवरंजन वर्मा भी अस्पताल में भर्ती बच्ची का हाल-चाल लेने पहुंचे। पुलिस ने इस घटना के आरोपी दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है।