स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Article 370 हटने पर जश्न का माहौल, भांगड़ा नृत्य पर जमकर झूमे लोग, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi

Publish: Aug 05, 2019 16:26 PM | Updated: Aug 05, 2019 16:30 PM

Balrampur

बलरामपुर सदर से भाजपा विधायक पल्टूराम ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को दी बधाई, कहा- Article 370 हटाना सरकार का साहसिक निर्णय

बलरामपुर. जनपद में भी धारा 370, 35A हटाये जाने के बाद काफी संख्या में युवाओं ने पटाखे और मिठाइयां बांटी और एक-दूसरे से गले मिलकर दीपावली और होली जैसा जश्न मनाया। भारत जिंदाबाद और कश्मीर हमारा है का नारा लगाते हुए लोगों ने कहा कि आज वास्तव में कश्मीर हमारा हो गया। सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग वीर विनय चौक पर एकत्रित हो गये। ढोल नगाड़ों की थाप पर लोग नाचते रहे। भारत माता की जय और वन्दे मातरम् के नारों से शहर गूंज उठा। गोले और पटाखे भी दगाये गये। तमाम सामाजिक संगठनों के लोगों ने शहीद विनय कायस्था की प्रतिमा को नमन किया और केन्द्र सरकार के इस निर्णय की सराहना की।

शहर के अटल भवन स्थित बीजेपी कार्यालय पर भी खुशियां मनाई गयीं। मिठाइयां खिलाकर वहां मौजूद लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी। राजनीति शास्त्र के वयोवृद्ध प्रोफेसर नागेन्द्र सिंह ने सरकार के इस कदम की सराहना करते हुये कहा कि अब अगला मिशन गुलाम कश्मीर पर होना होना चाहिये, क्योकि यह भारत का अभिन्न अंग है। बीजेपी के सदर विधायक पल्टूराम ने इसे एक साहसिक निर्णय करार देते हुये पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर से Article 370 के हटाने पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बीजेपी के फैसले पर कही यह बात

 

देखें वीडियो...