स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चेतन चौहान ने मोदी के जन्मदिवस पर दिया बड़ा बयान, 370 हटने के बाद से जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की शूटिंग खत्म

Neeraj Patel

Publish: Sep 17, 2019 20:46 PM | Updated: Sep 17, 2019 20:46 PM

Balrampur

अटल भवन भाजपा कार्यालय बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर जीवन दर्शन पर आधारित प्रदर्शनी शुभारम्भ किया गया।

बलरामपुर. अटल भवन भाजपा कार्यालय बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर जीवन दर्शन पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया गया। अवलोकन करने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के प्रथम आगमन का भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया। मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि मां देवी का भक्त हूं उनसे प्रार्थना करता हूं कि नरेंद्र मोदी को युगों युगों तक जीवित रखें शक्ति प्रदान करें ताकि देश के वैभव गौरव को बढ़ाते हुए देश को विकसित देशों में शामिल कर सके। उन्होंने कहा कि सवा 5 साल में नरेंद्र मोदी जी ने जो करके दिखाया है वह ऐतिहासिक है।

देश के आज तक के प्रधानमंत्रियों में अटल बिहारी वाजपेई को जोड़ते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास, गरीबों के उत्थान,हर व्यक्ति समस्याओं के समाधान के लिये एक- डेढ़ महीने में अवश्य आऊंगा और पहले कार्यकर्ता पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से राय लेने के बाद ही अधिकारियों की मीटिंग करके समस्याओं का समाधान करूंगा। इसके पश्चात सदर विधायक पलटू राम द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन करते हुए संयुक्त चिकित्सालय के 11 कमरों में जाकर निरीक्षण किया। सुविधाओं आदि व्यवस्थाओं का गहन निरीक्षण करते हुए मरीजों से वार्ता की।

इन लोगों ने लिया भाग

पार्टी के निर्देशानुसार प्रबुद्ध जनों के घरों पर जाकर भेंट करेंगे। पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एमएच खान निवासी सिविल लाइन के घर जाकर भेंट किया। उक्त अवसर पर पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा, जिला अध्यक्ष राकेश सिंह सदर विधायक पलटू राम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा, पूर्व अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह सहित मंडल अध्यक्षों, पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया।

मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ

अटल भवन तुलसीपार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने फीता काट कर किया। तत्पश्चात प्रदर्शनी का अवलोकन किया। यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान ने कहा है कि कि धारा 370 हटने के बाद से जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की शूटिंग अब खत्म हो गई है। कश्मीर में अब फिल्मों की शूटिंग शुरु हो रही है। प्रभारी मंत्री के रुप में पहली बार बलरामपुर आये चेतन चौहान ने कहा कि कश्मीर दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह है। दुनिया भर से पर्यटक यहां आएंगे और यहां रोजी-रोजगार के साथ ही लोगों को उनका अधिकार मिलेगा। चेतन चौहान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर अटल भवन में चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।