स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क हादसे का खौफनाक VIDEO: तेज रफ्तार ट्रकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, बम धमाकों की तरह फटने लगे गैस सिलेंडर

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 04, 2019 09:53 AM | Updated: Aug 04, 2019 09:53 AM

Baloda Bazar

Horrible Accident: गैस सिलेंडर से लदे ट्रक की दूसरी ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत के बाद सैकड़ों की तादात में भरा गैस सिलेंडर (Gas Cylinder blast) एक के बाद एक बम धमाकों की तरह हवा में उड़कर खाक हो गए।

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक दर्दनाक हादसा (Horrible Accident) हो गया। दरअसल, गैस सिलेंडर से लदे ट्रक की दूसरी ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत के बाद सैकड़ों की तादात में भरा गैस सिलेंडर (Gas Cylinder blast) एक के बाद एक बम धमाकों की तरह हवा में उड़कर खाक हो गए। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार जिले के ग्राम पंचायत कटगी में बस स्टैंड साईं मंदिर के पास दो ट्रक काफी तेज रफ़्तार में थी। एक ट्रक में सैकड़ों की तादाद में गैस सिलेंडर भरा हुआ था। जो जांजगीर की तरफ जा रही थी। वहीं बलौदाबाजार की तरफ जा रही लोहे से भरी ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। इस दौरान दोनों वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

horrible accident

इस हादसे में गैस सिलेंडर बम धमाकों की तरह हवा में उड़ने लगे। देखते ही देखते कुछ ही समय में दोनों ट्रक में भीषण आग लग गई। ब्लास्ट के साथ आग लगने से ट्रक पर सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई।

horrible accident

इस हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। वहीं इस भीषण सड़क दुर्घटना में ट्रक के ड्राइवर की जली हुई लाश बरामद की गई है।लोगों ने बताया हादसा इतना भयंकर था की धमके की आवाज सुनकर लोग बहार निकल आए।