स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मारपीट का बदला लेने बेटे के साथ मिलकर रची भाई की हत्या की साजिश, धारदार हथियार से किया कई वार और फिर

Bhawna Chaudhary

Publish: Sep 04, 2019 15:40 PM | Updated: Sep 04, 2019 15:40 PM

Baloda Bazar

मारपीट का बदला लेने एक युवक ने अपने बेटे के साथ मिलकर की भाई की हत्या कर दी।

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के ग्राम पुरेना खपरी में मारपीट का बदला लेने एक युवक ने अपने बेटे के साथ मिलकर की भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम पुरेना खपरी निवासी संतोष यादव पिता तीजराम यादव (40) दूध बेचने के लिए मोटर साइकिल से बलौदा बाजार आ रहा था। इसी दौरान दशरमा रोड पर शाम सात बजे के किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोककर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती किया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुरेना खपरी निवासी हरीकुमार पिता तीजराम यादव (44 साल) ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के भतीजा कार्तिक यादव पिता शिवराम यादव (27) तथा बड़े भाई शिवराम यादव पिता तीजराम यादव (50) का मृतक से पुराना विवाद चल रहा था। पूछताछ में कार्तिक राम यादव ने बताया कि संतोष यादव ने शिवराम यादव से कई बार मारपीट की थी, जिसका बदलने लेने के लिए सुनियोजित ढंग से उसकी हत्या कर दी।