स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिरफिरे आशिक ने बीच रास्ते में किया 10th स्टूडेंट से एकतरफा प्यार का इज़हार, मना करने पर लिया ऐसा बदला....

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 26, 2019 11:31 AM | Updated: Aug 26, 2019 11:31 AM

Baloda Bazar

Crime in chhattisgarh: पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट का रास्ता रोक उसका हाथ पकड़ लिया और एकतरफा प्यार (one sided love) का इजहार करने लगा। लेकिन लड़की (Molest with 10th student) ने उसे मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने जो किया...

एकतरफा प्यार (One sided love) में लोग अक्सर लोगों के नुकसान का कारण बन जाता है। इसमें तकलीफ सिर्फ एक को नहीं बल्कि दोनों को ही भुगतनी (Crime) पड़ती है। ऐसा ही एकतरफे प्यार का मामला छत्तीसगढ़ (Crime in chhattsgarh) में भी सामने आया है। जहां एक पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट का रास्ता रोक उसका हाथ पकड़ लिया और एकतरफा प्यार का इजहार करने लगा। लेकिन लड़की (Molest with 10th student) ने उसे मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने जो किया...

यह मामला भाटापारा का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास केके वार्ड निवासी जय यादव ने नगर पालिका कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सामने एक नाबालिग लडक़ी के साथ छेडख़ानी करते हुए मारपीट कर दी थी घायल करते हुए उस लडक़ी का गला भी दबा दिया था, जिसे उस लडक़ी की हालत खराब हो गई थी। जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना के बाद से आरोपी फरार था।

शादी से करने लगी मना तो लगा GF दे रही है धोखा, बर्दाश्त नहीं हुआ और कर दिया ये हश्र

 

सिरफिरे आशिक ने बीच रास्ते में किया 10th स्टूडेंट से एकतरफा प्यार का इज़हार, मना करने पर लिया ऐसा बदला....

लगातार करता था परेशान
लडक़ी दसवीं कक्षा की छात्रा है। पिछले कुछ दिनों से यह लडक़ा उसे लगातार परेशान कर रहा था। शुक्रवार को मौका देखते ही फिर छेडख़ानी करते हुए मारपीट कर दी। मामला लडक़ी के साथ लडक़े का एकतरफा प्रेम होना है। लडक़ा पुलिस की पकड़ से बाहर था ।गिरफ़्तारी के के बाद आरोपी जय यादव को पुलिस ने हथकड़ी लगाकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सार्वजनिक रूप से घुमाया।

पहले लड़की के साथ किया रेप, जब हो गई उसकी शादी तो पति को किया कॉल और बोला...

जेल भेजा गया
भाटापारा नगर निरीक्षक, महेश कुमार ध्रुव ने बताया आरोपी जय यादव को सिमगा के कामता गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल दाखिला करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए बाकी मामले को पुलिस ने विवेचना में ले लिया है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें