स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गांव से भगाकर नाबालिग के साथ कई शहरों में किया रात रंगीन, हुआ कुछ यूँ कि पहुंच गया जेल

Bhupesh Tripathi

Publish: Jul 15, 2019 22:23 PM | Updated: Jul 15, 2019 22:25 PM

Baloda Bazar

Chhattisgarh Crime News: नाबालिग को गांव से भागकार निकल गया था उड़ीसा, परिजनों ने तत्काल की थी पुलिस से शिकायत। पुलिस ने खेली ऐसी रणनीति कि खुद चलकर पंहुचा आरोपी और रायपुर (Raipur) विधानसभा के पास ओवरब्रिज के नीचे पुलिस ने आरोपी (accused) को गिरप्तार कर लिया।

बलौदा बाजार। छत्तीसगढ़ प्रदेश में धोखाधड़ी और लूट के समाचार (Chhattisgarh Crime News) आए दिन सुनने को मिल रहें हैं । हाल ही में राजधानी से लगभग 60 किलोमीटर की दुरी में स्थित बलौदाबाजार जिले अंतर्गत ग्राम सलौनी में दिल दहला देने वाली घटना हुई थी जिसके आरोपी को आज पुलिस ने रायपुर विधानसभा के पास ओवरब्रिज के नीचे से पकड़ा है।

Video: शाम होते ही इलाके में शुरू हो जाती थी लड़कियों को बुक करने का सिलसिला, जब पहुंची पुलिस तो..

नाबालिग को घूमाने के लिए बहला फुसला कर ले जाने के आरोपी को पुलिस ने रायपुर विधानसभा के पास ओवरब्रिज के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पीडि़ता को छुड़ाकर परिजनों को सौंपा दिया है। धारा 366, 376 भादवि 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी ( Chhattisgarh crime news ) को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

crime

यह है पूरा किस्सा
मिली जानकारी के अनुसार 5 जून को आरोपी ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर शादी कर पत्नी बनाकर रखने व बाहर प्रदेश में घूमाने-फिराने का प्रलोभन देकर भागाकर ले गया था। आरोपी ने अपने साथ पीड़िता को लेकर ओडिशा डेम, सराईपाली, रायपुर, डोंगरगढ़ के विभिन्न जगहों में घूमाते हुए लुक-छिप रहा था। निरीक्षक कृष्ण कुमार कुशवाहा ने टीम को आवश्यक निर्देश बताकर रणनीति बनाया और पुलिस टीम को उसके पीछे लगे रहने के लिए बताया।

" न्याय तो दिला दूंगा पहले मुझे खुश कर दो" ऐसा कहकर नाबालिग के साथ मिटाया हवस, फिर बेचा जिस्म..

अंतत: टीम ने ग्राम सलौनी निवासी आरोपी परमानंद उर्फ देवानंद (19) पिता जीवराखन ध्रुव को रायपुर में पकड़ा और उसके कब्जे से पीड़िता को छुड़ाया। और थाना लाया गया जहा आरोपी (Chhattisgarh Crime News) के विरुद्ध धारा 366, 376 भादवि 4, 6 पाक्सो एक्ट को जोड़ी गई और उसको विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल किया गया।

Chhattisgarh Crime News के लिए यहाँ Click करें।