स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आईटीआई कॉलेज में एडमिशन के नाम पर पैसे लेने का आरोप, एसडीएम से आठ छात्रों ने प्राचार्य की शिकायत

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 31, 2019 22:00 PM | Updated: Aug 31, 2019 16:19 PM

Baloda Bazar

आईटीआई कॉलेज के आठ छात्रों ने प्राचार्य पर आरोप लगाया हैं कि प्राचार्य प्रवेश देने के नाम पर छात्रों से पैसे की मांग करते हैं।

देवभोग. आईटीआई कॉलेज के आठ छात्रों ने प्राचार्य पर आरोप लगाया हैं कि प्राचार्य प्रवेश देने के नाम पर छात्रों से पैसे की मांग करते हैं। वहीं पैसे नहीं दिए जाने पर प्रवेश नहीं दिया जाता। एसडीएम दफ्तर पहुंचे छात्रों ने मामले में एसडीएम निर्भय साहू को आवेदन कर जांच की मांग की है।

छात्र उमाशंकर सिन्हा, रमेश कुमार मांझी, भागीरथी चौहान, खिलेन्द्र सिन्हा, सुरेन्द्र मिश्रा, अजीत कुमार मरकाम, लोकेश सोनवानी, देवाशीष यदु ने आरोप लगाया कि कॉलेज के प्राचार्य प्रवेश दिए जाने के नाम पर उनसे पैसों की मांग कर रहे हैं। वहीं पैसा नहीं दिए जाने से प्रवेश भी नहीं देने की बात कह रहे हैं।

मामले में आवेदन में जिक्र करते हुए छात्र उमाशंकर सिन्हा ने बताया कि उससे 3500 रुपए लिया गया है, वहीं सुरेन्द्र मिश्रा ने 8500 रुपए लिए जाने की बात कही। इसी के साथ ही अजीत कुमार मरकाम ने 2200 रुपए लेने का आरोप लगाया है। इसी क्रम में भागीरथी चौहान नामक छात्र ने 5 हजार, लोकेश सोनवानी ने 1150 रुपए और रमेश कुमार मांझी ने 1150 रुपए प्रवेश देने के नाम पर मांगे जाने का आरोप प्राचार्य पर लगाया है। छात्रों ने बताया कि कॉलेज में पदस्थ एक सुरक्षाकर्मी के हाथों प्राचार्य द्वारा पैसा लिया जाता है।