स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Accident: तेज रफ्तार बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत, मची चीख-पुकार, 25 यात्री गंभीर रूप से घायल

Bhawna Chaudhary

Publish: Sep 01, 2019 15:23 PM | Updated: Sep 01, 2019 15:23 PM

Baloda Bazar

यात्री बस और ट्रक में फिर जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में 25 यात्री घायल हो गए।

बलौदा बाजार. सड़कों पर चलने वाले तेज रफ्तार पर लगाम नही लग रहा। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में न जाने कितने लोगों की मौत हो जाती है। शनिवार को सुबह ग्राम लाहोद के पास यात्री बस और ट्रक में फिर जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में 25 यात्री घायल हो गए। घायलों को 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सात गंभीर यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। दुर्घटना के बाद दोनों ही वाहन चालक मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।

रॉंग साइड से आ रही ट्रक से भिड़ी बस
पुलिस से मिली जानकार के अनुसार शनिवार सुबह 10.30 बजे कसडोल मार्ग से बलौदाबाजार आ रही रायल ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी-04/ डीवाय/3786 और विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक क्रमांक टीएन/ 52 पी/ 3054 के बीच ग्राम लाहोद बस्ती के बाहर सीधी आमने-सामने टक्कर हो गई।बताया गया की दोनों वाहनों की गति तेज थी। वहीं बरसात की वजह से सड़क में भी पानी था, जिसकी वजह से तेज रफ्तार से आमने सामने से गुजरने के दौरान वाहन चालक वाहन पर कंट्रोल नहीं कर सके जिससे दोनों की टक्कर हो गई।

Accident: तेज रफ्तार बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत, मची चीख-पुकार, 25 यात्री गंभीर रूप से घायल

मची चीख पुकार
टक्कर होते ही बस में बैठे यात्रियों महिलाओं तथा बच्चों के बीच चीख पुकार मच गई। दुर्घटना होने के तत्काल बाद ग्राम लाहोद के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और बस में फंसे घायलों को तत्काल बाहर निकाला। ग्रामीणों ने पुलिस के मौके पर पहुंचने का इंतजार करने के पूर्व ही बस के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला। कई महिलाएं बस के अंदर सीट के अंदर धंस जाने से बुरी तरह से फंस चुकी थी, जिसे मोटे-मोटे रस्सों की सहायता से सीट को तोडक़र महिलाओं और बच्चों को बाहर निकाला गया।

 

25 यात्री हुए घायल
घटना की जानकारी मिलने के बाद लवन चौकी से पुलिस विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए और108 एंबुलेंस तथा अन्य साधनों से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जिला चिकित्सालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में कुल 25 यात्रियों को चोट पहुंची है जिनका ईलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है वहीं गंभीर रूप से घायल 7 मरीजों को रायपुर रेफर किया गया है। लवन चौकी पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

इन्हे आई गंभीर चोटें
इन सात मरीजों की हालत गंभीर : जिला चिकित्सालय ने गंभीर रूप से घायल सात मरीजों को भीमराव अंबेडकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रायपुर रेफर किया है। घायलों में नमन (गोलू) (4) पिता गोविंद पटेल निवासी कसडोल, संगीता (28) पिता रामचरण निवासी कसडोल, एन कुमार (34) पिता संत कुमारी निवासी ग्राम बगबुड़ा, केंवराबाई (58) पिता गिरिजा निवासी ग्राम देवरी, बलभद्र साहू निवासी लवन, दिव्यांश (6) पिता रामचरण निवासी कसडोल और संतकुमार (58) पिता चुतुराम निवासी ग्राम कोहरौद हैं।