स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देवर-भाभी की खेत में मिली संदिग्ध लाश, पति के पास दो बच्चों को छोड़कर महिला रात से थी गायब

Dakshi Sahu

Publish: Nov 10, 2019 16:34 PM | Updated: Nov 10, 2019 16:34 PM

Balod

विकासखंड के महामाया थाना क्षेत्र के नलकसा गांव में देवर भाभी की लाश देखकर सनसनी फैल गई। दोनों की लाश गांव के पास बोइरडिही बांध के नजदीक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है। (Balod crime news)

बालोद/ डौंडी. विकासखंड के महामाया थाना क्षेत्र के नलकसा गांव में देवर भाभी की लाश देखकर सनसनी फैल गई। दोनों की लाश गांव के पास बोइरडिही बांध के नजदीक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। जानकारी के अनुसार नलकसा निवासी देवर नीलकंठ धीमर 23 वर्ष और उनकी भाभी तामेश्वरी धीमर 30 वर्ष शुक्रवार की शाम से घर से कही चले गए थे।

Read more: सरकारी स्कूल में महिला टीचर के साथ गुरु जी का टिकटॉक वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग में मचा बवाल ....

सदमे में परिवार
परिजनों ने रातभर खोजबीन की पर कहीं पता नहीं चला। सुबह बांध के पास कुछ लोगों ने दोनों की लाश देखी और ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों ने महामाया थाने में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देवर-भाभी के इस कदम से परिवार सदमे में है। महिला के दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पति भी इस घटना से स्तब्ध है।

[MORE_ADVERTISE1]

शिक्षिका ने ससुरालियों पर दर्ज कराया दहेज प्रताडऩा का केस
भिलाई में शिक्षिका ने पति, सास, ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ मानसिक और शारीरिक प्रताडऩा का केस दर्ज कराया है। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसलिंग कराई, लेकिन बात नहीं बनी तब अपराध कायम कर दिया। महिला थाना पुलिस ने बताया कि 26 अप्रैल 2018 को 30 वर्षीय शिक्षिका की शादी उतई थाना क्षेत्र निवासी से हुई।

शादी में उसके परिजनों ने उपहार में घर गृहस्थी का सामग्री दी। वह खुद धमतरी में शासकीय स्कूल में शिक्षिका है। शादी के बाद से उसका पति और सास, ससुर और जेठ-जेठानी आरोप लगाने लगे कि उनके मुताबिक दहेज नहीं लाई। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसे 7 साल तक जो घर पर रहकर नौकरी की, उसका पूरा वेतन और 5 लाख रुपए की मांग करने लगे। पैसे नहीं दिया तो मायके भेज दिया।

[MORE_ADVERTISE2]